मुंबई पुलिस की बड़ी कामयाबी, दाऊद इब्राहिम की गैंग का गुर्गा तारिक परवीन गिरफ्तार
मुंबई पुलिस की बड़ी कामयाबी, दाऊद इब्राहिम की गैंग का गुर्गा तारिक परवीन गिरफ्तार
Share:

मुंबई: मुंबई पुलिस ने अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की गैंग के करीबी माने जाने वाले तारिक परवीन को अरेस्ट कर लिया है. आपको बता दें कि मुंबई पुलिस ने एक कारोबारी द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के आधार पर तारिक परवीन को अरेस्ट किया है. मुंबई पुलिस ने आज गैंगस्टर एजाज लाकड़ावाला के खिलाफ एक और एक्सटॉर्शन का केस दर्ज किया है. इस प्रकरण में तारिक परवीन भी शामिल है.

आपको बता दें कि मुंबई पुलिस द्वारा एजाज लाकड़ावाला पर आज दर्ज किए गए जबरन वसूली के मामले में तीन आरोपी हैं. इसमें एजाज लाकड़ावाला, तारिक परवीन और सलीम महाराज पर आरोप लगा हैं. उल्लेखनीय है कि इस मामले में सलीम महाराज पुलिस का खबरी था, किन्तु एजाज की गिरफ्तारी के बाद पता चला कि सलीम महाराज का तार एजाज लाकड़ावाला के साथ जुड़ता है. जिसके आधार पर उसे कुछ दिनों पहले ही मुंबई पुलिस ने अरेस्ट किया था.

आपको बता दें कि इससे पहले मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने पाकिस्‍तान में छिपे दाऊद इब्राहिम के करीबी गैंगस्‍टर एजाज लकड़ावाला को बिहार की राजधानी पटना से पकड़ा था. क्राइम ब्रांच की टीम को यह सफलता एजाज की बेटी की गिरफ्तारी के बाद मिली थी. वहीं से पुलिस को एजाज के पटना में होने की सूचना मिली, जिसके बाद वो पकड़ा गया. आपको बता दें कि लकड़ावाला बीते 20 वर्षों से फरार था.

टैक्स रेवेन्यू में 12% बढ़ोतरी का लक्ष्य हुआ आसान, राज्यों के लिए कंपनसेशन की राशि जल्द होगी जारी

Coronavirus: भारतीय उद्योग-धंधों पर पड़ सकता है वायरस का असर, ऑटो और एविएशन प्रभावित

Stock Market Update: M&M के शेयर टूटे 5% से अधिक, Sensex गिरा नीचे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -