सुरक्षा बालों के हाथ लगी बड़ी सफलता, इतने आतंकियों को किया ढेर
सुरक्षा बालों के हाथ लगी बड़ी सफलता, इतने आतंकियों को किया ढेर
Share:

जम्मू: श्रीनगर के रंगरेथ क्षेत्र में मुठभेड़ शुरू हो चुकी है। सुरक्षाबलों ने 2 आतंकियों को ढेर कर दिया है। क्षेत्र में कुछ और आतंकियों के अभी भी छिपे होने की कोई भी सूचना हाथ नहीं आई है। सुरक्षा बलों को जानकारी मिली है कि श्रीनगर के रंगरेथ में आतंकियों की मौजूदगी है।

इस सूचना पर सुरक्षा बलों ने पूरे क्षेत्र की घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू कर दिया गया। घेरा सख्त होते देख आतंकी ने जवानों पर फायरिंग भी की, लेकिन संयम का परिचय देते हुए उसे आत्मसमर्पण करने की बात बोली गई। कई बार अवसर प्रदान किया गया। जब  निरंतर फायरिंग जारी रही तो सुरक्षा बलों ने जवाबी कार्रवाई की इसमें दो दहशतगर्द  को ढेर कर दिया गया। अभी उनकी शिनाख्त अब तक नही हो पाई है। 

चौबीस घंटे पहले पुलवामा में जैश आतंकी का किया था खात्मा: जहां इस बात का पता चला है कि दक्षिणी कश्मीर के पुलवामा जिले में रविवार को मुठभेड़ में जैश-ए-मोहम्मद के नवनियुक्त आतंकी को सुरक्षा बलों ने ढेर कर दिया है। उसके पास से हथियार  जब्त कर लिए गए है। सुरक्षाबलों ने परिवार वालों को आतंकी के आत्मसमर्पण के लिए घटनास्थल पर बुलाया गया, लेकिन उनकी गुहार भी काम न सकी। जब उसने फायरिंग की तो जवाबी कार्रवाई में मारा गया।

उसकी पहचान समीर अहमद तांत्रे के रूप में हो चुकी है। पुलिस ने इस बारें में बोला है  कि बारागाम निवासी समीर 2 नवंबर को आतंकी संगठन में शामिल हुआ है। उसे सी कैटेगरी में रखा  जा चुका था। शोपियां में लश्कर-ए-ताइबा के तीन आतंकियों को सुरक्षा बलों ने ढेर कर दिया है। इनके पास से एक एके 47 राइफल व 2 पिस्तौल जब्त की जा चुकी है। 

देश के विभाजन को फारूक अब्दुल्ला ने बताया ऐतिहासिक गलती

चर्चा में है मिस यूनिवर्स हरनाज का गाउन, जानिए खासियत

करीना से लेकर लारा तक ने दी मिस यूनिवर्स 2021 को बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -