यूपी में नए साल में कानून-व्यवस्था को पुख्ता करने के लिए बड़ा कदम
यूपी में नए साल में कानून-व्यवस्था को पुख्ता करने के लिए बड़ा कदम
Share:

पीलीभीत : उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था को ज्यादा पुख्ता करने के लिए बड़ा कदम उठाया गया है. इसके चलते शासन पीलीभीत पुलिस को नए साल में 2 नए थानों का तोहफा दे रहा है. बरेली जोन में कुल मिलकर 20 नए थाने स्थापित किये जाएंगे. जानकारी के अनुसार बरेली जोन के मुरादाबाद में 3 थाने अगवानपुर, नवैनी गद्दी व जयंतीपुर, बरेली में 4 नए थाने रूहेलखंड, अहलादपुर, रिछा व धौराटांडा, रामपुर में 3 नए थाने दढियाल, सैफनी व मसवानी, पीलीभीत में 2 थाने घुंघचाई व ललौरीखेड़ा, बिजनौर में 2 थाने, गजदौरा नगर व झाल, शाहजहाँपुर में 2 थाने कुरियाकला व अजीजगंज, बदायूं में 2 नए थाने ककराला व समरेर, अमरोहा में रहरा तथा संभल में कैलादेवी शामिल हैं.

पीएचक्यू इलाहाबाद व शासन से बजट मिलते ही यह काम शुरू हो जाएगा. पीलीभीत चोकियों को थाना बनाने का प्रस्ताव यहां से सत्र 2015-16 में गया था, जिसे तत्कालीन एसपी ने जरूरत समझते हुये भेजा था. इसी पर विचार होते-होते अब दोनो चैकियों को थाने का नया रूप दिया जायेगा.

नए साल में पुलिस विभाग के लिये यह अच्छी खबर है. क्योंकि इनके बनने के बाद जनपद के सबसे बडे थाना पूरनपुर का वर्कलोड कम हो जायेगा तो वहीं वारदातों में भी कमी आयेगी.

 

थाने में तोड़फोड़ और पुलिस से मारपीट, विधायक हिरासत में

रीजनल सिनेमा ने दी ऑस्कर में दस्तक, सलमान बना रहे थे रीमेक

दूध और दही के लिए विख्यात वृन्दावन अब हो रहा बदनाम

पश्चिमी कनाडा में विमान दुर्घटना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -