'कच्चा बादाम' सिंगर का बड़ा बयान, कहा- ''ज्यादा पैसा देखकर दिमाग....
'कच्चा बादाम' सिंगर का बड़ा बयान, कहा- ''ज्यादा पैसा देखकर दिमाग...."
Share:

कच्चा बादाम गाने वाले सिंगर भुबन बड्याकर (Bhuban Badyakar) ने बीते दिनों बोला था कि वे एक सेलिब्रिटी हैं और मूंगफली बेचना एक सेलिब्रिटी को शोभा नहीं देता है। इसलिए वह अब ये काम नहीं करने वाले है। पॉपुलैरिटी और पैसा मिलने के उपरांत भुबन की चाल ढाल बदली तो लोगों ने उन्हें ट्रोलर्स ने अपने टारगेट में ले लिया है। अब लगता है भुबन की अक्ल ठिकाने आ चुकी है और उन्होंने इस बात को स्वीकार भी किया है कि पॉपुलैरिटी मिलने से उनका दिमाग फिर चुका है।

एक इंटरव्यू में भुबन ने कहा है कि, मैं आम जिंदगी ही जी रहा हूं। मैं कोई सेलिब्रिटी नहीं हूं। आवश्यकता पड़ी तो मैं फिर से मूंगफली बेचने लगूंगा। अधिक पैसा और पॉपुलैरिटी देखने की वजह से मेरा दिमाग फिर चुका था कार भी खरीद ली थी लेकिन अब समझ आ गया है कि मुझे अपना जीवन किस तरह से बिताना है। ख़बरों की माने तो अचानक मिल रही लोकप्रियता के प्रभाव में आकर भुबन ने कुछ दिनों पहले कहा था कि वह सेलिब्रिटी बन चुके है, इसलिए वह अब बादाम नहीं बेचेंगे क्योंकि अगर वे ऐसा करते हैं तो उनका मजाक उड़ा रहे है। उनके इस बयान पर लोगों ने उनका खूब मजाक उड़ाया था। साथ ही रानू मंडल से उनकी तुलना की थी।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार भुबन को अब विभिन्न शो अपना भाग बनाने के लिए आमंत्रितन किया है। उन्हें कई कंपनियों और टीवी शो से ऑफर  में मिलने लगे है। भुबन इस सेलिब्रिटी लाइफस्टाइल में धुलने मिलने का प्रयास भी करते हुए नज़र आने वाले है। भुबन ने 'कच्चा बादाम' के उपरांत दो और गानों को कंपोज किया है। पश्चिम बंगाल के मूंगफली बेचने वाले भुबन बादायकर (Bhuban Badyakar) ने ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए 'काचा बादाम' गाना गाया था। वे परिवार का पेट पालने के लिए रोज़ाना 3-4 किलो मूंगफली बेचकर 200-250 रुपये तक कमा लेते थे। हालांकि अब उनके दिन फिर चुके हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हुई वरुण संग उनके डॉग की वीडियो, पेट संग मस्ती करते नज़र आए एक्टर

रणवीर ने पीएम से भी ज्यादा बढ़ाई खुद की सुरक्षा तो ट्रोलर्स ने कहा- ' कहां के प्रधानमंत्री हो '?

दिलीप साहब के जाने से दुःख में है सायरा बनो, धर्मेंद्र को सता रही है चिंता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -