ब्लू स्टार कोच का बड़ा बयान, कहा-
ब्लू स्टार कोच का बड़ा बयान, कहा- "आर्थिक संकट से परेशान नहीं...."
Share:

श्रीलंका को भले ही अब तक के सबसे बदतर आर्थिक संकट को झेलना पड़ रहा है लेकिन ब्लू स्टार टीम के कोच बांदा समरकून ने सोमवार को बोला है कि पहली बार AFC कप फुटबॉल टूर्नामेंट में भाग लेते हुए उनकी टीम का ध्यान अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने पर केंद्रित है। दक्षिण क्षेत्र के शुरुआती दौर के मुकाबले में बीते सप्ताह काठमांडू के दशरथ रंगशाला स्टेडियम में नेपाल के मछींद्र FC को 2-1 से हराकर ब्लू स्टार की टीम AFC कप 2022 के ग्रुप चरण में जगह बनाने के पास पहुंच चुका है।

कोच समरकून ने एटीके मोहन बागान के विरुद्ध होने वाले दूसरे दौर के मुकाबले की पूर्व संध्या पर बोला है कि इस वक़्त श्रीलंका को बड़ी परेशानी का सामना करना पड़ गया है। बेशक इससे खेल पर प्रभाव पड़ रहा है लेकिन हम यहां फुटबॉल खेलने आए हैं, टीम ब्लू स्टार के रूप में। ATK मोहन बागान के विरुद्ध जीत से ब्लू स्टार की टीम मई में ग्रुप चरण में स्थान बनाने से एक जीत की दूरी पर पहुंच जाएगी और कोच अनुकूल तैयारी नहीं होने के बावजूद इसे लेकर उत्सुक हो चुके है।

कोच ने बोला है कि हम अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अच्छा प्रदर्शन करने के लिए कड़ी कोशिश करने में लगे हुए है। हम संकट से परेशान नहीं हैं और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर कुछ हासिल करने की कोशिश भी कर रहे हैं। कोच ने बोला है कि काठमांडू से कोलकाता आना आसान था लेकिन वीजा समस्या की वजह से उन्हें स्वदेश लौटना पड़ा जिससे उन्हें ट्रेनिंग का पर्याप्त अवसर भी मिल रहा है। 

IPL 2022: इस स्टार प्लेयर ने छोड़ी RCB, बहन का हुआ निधन

'उसे लाइफटाइम के लिए बैन कर दो..', चहल को 15वीं मंजिल से लटकने वाले खिलाड़ी पर भड़के रवि शास्त्री

नहीं चल पा रहा IPL का जादू, फैंस ने BCCI को दिया बड़ा झटका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -