नतालिया पोर्टमैन का बड़ा बयान, कहा - खुद के साथ हुए एक वाकया को भी शेयर किया

Dec 04 2017 09:07 PM
नतालिया पोर्टमैन का बड़ा बयान, कहा -  खुद के साथ हुए एक वाकया को भी शेयर किया

हॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री नतालिया पोर्टमैन इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है, हाल ही में नतालिया ने हॉलीवुड इंडस्ट्री में हीरोइनों के साथ होने वाले सेक्स स्कैंडल और सेक्सुअल हरासमेंट के बारे में खुलासा किया. यही नहीं बल्कि उन्होंने खुद के साथ हुए एक वाकया को भी शेयर किया.

उन्होंने घटना को बताते हुए कहा कि, एक हॉलीवुड निर्माता ने उनसे अपने प्राइवेट जेट प्लेन में चलने की बात कही थी. उस समय नतालिया को इस बात का एहसास नहीं हुआ था कि उनके साथ कुछ गलत हो सकता है. इसलिए उन्होंने इसके लिए मना नहीं किया लेकिन जब वो उस जेट प्लेन पर गईं तो उन्होंने देखा कि, वहां पर सिर्फ वो खुद ही मौजूद नहीं है बल्कि जेट प्लेन पर एक बड़ा बिस्तर भी लगा हुआ है और वहां बहुत कुछ हो सकता है.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि, "मैं ऐसा सोच रही थी कि आखिर मैंने किसी ऐसी फ्लाइट को क्यों नहीं लिया जो लोगों से भरी हुई हो. और मैंने देखा कि यहां सिर्फ हम दोनों थे और प्लेन पर एक बिस्तर बनाया गया था." हालांकि नतालिया के साथ ऐसा कुछ भी नहीं हुआ. इसके अलावा उन्होंने कहा कि, "शुक्र है कि निर्माता ने जवाब में न लिया. इसलिए ये कहानी इतनी आगे नहीं बढ़ी और वहीं खत्म हो गई. ये हाल ही में सामने आई अन्य हॉलीवुड की घटनाओं की तरह नहीं थी. मेरे साथ कुछ नहीं हुआ, मुझ पर किसी तरह का कोई हमला नहीं हुआ."

ये भी पढ़े

हमेशा के लिए एक दूजे के हुए अभिषेक और आकांक्षा

अक्षय की इस फिल्म में अमिताभ भी होंगे साथ

'आंटी बोली लगाओ बोली' 100 पर्सेंट रियल है- अर्चना सिंह

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर