बड़ा बयान: मोदी बगुले के भेष में काग बनकर बैठे हैं
बड़ा बयान: मोदी बगुले के भेष में काग बनकर बैठे हैं
Share:

जम्मू कश्मीर में बिहार के भोजपुर के सीआरपीएफ जवान मुजाहिद खान की शहादत पर उनकी अंतिम यात्रा में बिहार सरकार की तरफ से कोई शामिल नहीं हुआ साथ ही सरकार के खनन मंत्री और भोजपुर के जिला प्रभारी विनोद कुमार सिंह ने अमर शहीद की शहादत पर कह दिया कि उनके सुपुर्द-ए-खाक में शामिल होने से क्या शहीद जिंदा हो जाता?

राजद नेता तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला करते हुए कहा है कि उन्हें विनोद कुमार सिंह जैसे मंत्रियों को अपने मंत्रिमंडल से तुरंत बर्खास्त करना चाहिए जो शहीदों का अपमान करते हैं. इसी मुद्दे पर ट्वीट करते हुए तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार से कहा कि भले वह शहीदों का सम्मान ना कर सके लेकिन उनका अपमान नहीं करना चाहिए.तेजस्वी ने कहा कि विनोद कुमार सिंह के संवेदनहीन बयान से बिहार शर्मसार हुआ है और उन्हें तुरंत मंत्रिमंडल से बर्खास्त किया जाना चाहिए.

नीतीश पर तंज कसते हुए तेजस्वी ने कहा कि अगर उनमें हिम्मत है तो वह विनोद कुमार सिंह को बर्खास्त करें अन्यथा राजभवन जाकर अपनी अंतरात्मा को जगाएं. उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी पर तंज कसते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने दलितों की जमीन हड़प ली और अब बिहार सरकार के मंत्री विनोद कुमार सिंह ने शहीद का अपमान किया है. तेजस्वी ने कहा कि उद्योगपति नीरव मोदी भी बैंक में डाका डालकर विदेश फरार हो गया है लेकिन इसके बावजूद सुशील मोदी खामोश बैठे हैं.

सुशील मोदी पर तंज करते हुए तेजस्वी ने कहा कि वह बगुले के भेष में काग बनकर बैठे हैं और उन्हें अपने बिल से बाहर निकल जाना चाहिए क्योंकि अब सर्दी का मौसम खत्म हो गया है. तेजस्वी ने कहा कि सुशील मोदी भी सृजन घोटाला और गिट्टी घोटाले में फंसे हुए हैं और लगता है ऐसा है कि वह भी 'मोदी छाप' रास्ते से भागने के फिराक में हैं.

कांग्रेस और राजद में सहमति के संकेत

तेजस्वी ने नीतीश कुमार को बताया डरपोक

बिहार उप चुनाव की उल्टी गिनती शुरू

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -