फिल्म 'टेनेट' को देखने का ब्रेसबी से इंतजार कर रहे फैंस को लगा तगड़ा झटका

फिल्म 'टेनेट' को देखने का ब्रेसबी से इंतजार कर रहे फैंस को लगा तगड़ा झटका

​हॉलीवुड सिनेमा जगत के लोकप्रिय फिल्म मेकर और निर्देशक क्रिस्टोफर नोलन को कौन नही जानता है. लेकिन इस समय हम बता कर रहे है, उनकी आगामी साइंस फिक्शन थ्रिलर फिल्म 'टेनेट' की. जिसकी  रिलीज की डेट में एक बार फिर से परिवर्तन किया गया है. इस फिल्म की ओरिजिनल रिलीज की तारीख 17 जुलाई तय होने के बाद यह तीसरा अवसर है, जब मूवी को नई तारीख मिल रही है. अब यह मूवी इसकी प्रोडक्शन कंपनी के रिलीज कैलेंडर से बाहर निकल चुकी है. जोकि फिल्म के चाहने वालों के लिए बुरी खबर है.

जब 21 की उम्र में बड़ा काम कर गए थे डेनियल रैडक्लिफ, इस मामले में थे सबसे अमीर ब्रिटिश सेलिब्रिटी

क्रिस्टोफर नोलन की प्रसिध्दी पूरे विश्व में है. जिस वजह से निर्माताओं का प्रयास रहता है, कि इस फिल्म को ऐसे समय पर रिलीज किया जाए, जब लगभग हर मुल्क में सिनेमाघर खुल जाएं. इस बहुप्रतीक्षित फिल्म को शुरुआत में 17 जुलाई को रिलीज करने का फैसला किया था. कोरोना वायरस की वजह से हुए लॉकडाउन के बाद इस मूवी की तारीख में प्रथम बार बदलाव किया गया है. जिसके बाद निर्माताओं ने नई तारीख 31 जुलाई की तय की है. 

Kelly Ripa दूसरे नाम से दोस्त के बीच है फेमस

बता दे कि जब कोविड-19 का कहर विश्व में तेजी से फैल रहा है, तो टेनेट के निर्माताओं ने इसकी दिनांक को जुलाई से आगे बढ़ाकर 12 अगस्त तक करने की बात कही है. अब यह तय नहीं है कि इस फिल्म को कब रिलीज किया जाएगा? हालांकि, स्टूडियो की ओर से कोई साफ बयान नही आया है. उनके मुताबिक इस फिल्म की रिलीज के निर्णय पर अब हालात सुधरने के बाद ही फैसला किया जाएगा. 

फिल्म हैरी पॉटर से हासिल की बड़ी उपाधि, डैनियल जैकब रेडक्लिफ कर चुके है कई फिल्मों का निर्माण

अपने से कई साल बड़े शख्स से शादी करना चाहती है सेलिना गोमेज़

माँ बनने वाली हैं रैपर निकी मिनाज, दिखाया बेबी बंप