गोवा : कांग्रेस को बड़ा झटका, पार्टी छोड़ बीजेपी में शामिल हुए दो विधायक

गोवा : कांग्रेस को बड़ा झटका, पार्टी छोड़ बीजेपी में शामिल हुए दो विधायक

नई दिल्‍ली. देश के कई राज्यों में चुनाव नजदीक आ रहे है और ऐसे में देश भर की तमाम राजनैतिक पार्टियों ने इन चुनावों के तहत अपनी तैयारियां भी काफी तेज कर दी है. आये दिन कांग्रेस और बीजेपी के कई बड़े-बड़े नेता देश के विभिन्न राज्यों के दौरे कर जनता को आकर्षित करने की कोशिशे कर रहे है.

मंदिरों के सहारे वनवास खत्म करने की जुगत में कांग्रेस

लेकिन इन सब के बीच आज कांग्रेस पार्टी को एक बड़ा झटका लगा है जो चुनाव में उसे नुकसान पहुंचा सकता है. दरअसल गोवा में कांग्रेस के दो विधायकों ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. इस बात की पुष्टि हाल ही में विधानसभा अध्‍यक्ष ने भी कर दी है. कांग्रेस के लिए इन विधायकों के इस्तीफे से भी ज्यादा दुखद बात यह है कि ये विधायक जल्द ही बीजेपी का दामन थामने जा रहे है. दयानंद सोपटे और सुभाष शिरोडकर शिरोडा नाम के इन विधायकों ने आज एक प्रेस कांफ्रेंस में इस बात की जानकारी दी है. 

राजस्थान चुनाव: सीएम पद के उमीदवार को लेकर कांग्रेस में दो फाड़, भाजपा उठा रही भरपूर फायदा

सूत्रों के मुताबिक ये दोनों नेता मंगलवार तक भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में शामिल हो जायेंगे. आपको बता दें कि इन दोनों विधायकों ने आज सुबह दिल्ली में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात भी की थी. इस मुलाकात के बाद इन नेताओं ने मीडिया को बताया कि जल्द ही कांग्रेस के और दो -तीन विधायक भी पार्टी छोड़ने वाले है.

ख़बरें और भी

#Meetoo : यौन शोषण का आरोप लगने के बाद फिरोज खान ने दिया NSUI अध्यक्ष पद से इस्तीफा

राजस्थान चुनाव: एडीआर की रिपोर्ट, दागी नेताओं के मामले में कांग्रेस से आगे है बीजेपी

मध्यप्रदेश चुनाव 2018 : 'राम' बन सकते है 'शिव' के राज में बाधा