सुरक्षा में हुई बड़ी चूक! ताजमहल पर उड़ता दिखा विमान, हरकत में आया ASI
सुरक्षा में हुई बड़ी चूक! ताजमहल पर उड़ता दिखा विमान, हरकत में आया ASI
Share:

आगरा: हाल ही में यूपी के आगरा में ताजमहल के ऊपर हवाई जहाज उड़ने का वीडियो सामने आने पर आर्कियोलॉजिकल सर्वे ऑफ इंडिया (ASI) एक्शन में आ गया है. ASI ने मामले में तहकीकात आरम्भ कर दी है. उसने सेंट्रल इंडस्ट्रियल सिक्योरिटी फोर्स (CISF) से रिपोर्ट मांगी है. ताजमहल पर विमान उड़ने का वीडियो सोशल मीडियो पर शेयर किया गया था.

वही जिस वीडियो में ताजमहल के ऊपर विमान उड़ते नजर आ रहा है, वो 16 सेकंड का है. यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. इस वीडियो में स्पष्ट देखा जा सकता है कि कैसे हवाई जहाज आसमान में गर्जना करते हुए ताजमहल के ऊपर से उड़ते हुए निकला. इस के चलते ताजमहल परिसर में बहुत आँकड़े में पर्यटक उपस्थित थे. जब उन्होंने उड़ते हवाई जहाज को देखा तो वो हैरान हो गए तथा Wow बोलते नजर आए.
 
रिपोर्ट के अनुसार, ताजमहल के ऊपर उड़ने विमान से संबंधित यह वीडियो मुगल बादशाह शाहजहां के 367वें उर्स के दूसरे दिन मतलब सोमवार को सोशल मीडिया पर शेयर किया. बता दें कि शाहजहां का तीन दिवसीय उर्स रविवार से आरम्भ हो गया. इस मामले में आगरा सर्कल के अधीक्षक पुरातत्वविद् राज कुमार पटेल ने बताया है कि हमने विमान के वायरल वीडियो के बारे में CISF अफसरों से लिखित रिपोर्ट मांगी है. रिपोर्ट प्राप्त होने के पश्चात् हम जानकारी देंगे.

अरुणिता कांजीलाल का हाथ थाम लंदन की सड़कों पर नज़र आई पवनदीप

प्रधानमंत्री मोदी ने राष्ट्रपति से मुलाकात की, विभिन्न मुद्दों पर जानकारी दी

यूक्रेन में फंसे भारतीयों को बचाने के लिए PM मोदी ने लिया बड़ा फैसला, ऑपरेशन से जुड़ेगी भारतीय वायुसेना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -