बड़ी स्क्रीन और कम बजट, देखे 2016  के बेस्ट स्मार्ट फ़ोन्स पर एक नज़र
बड़ी स्क्रीन और कम बजट, देखे 2016 के बेस्ट स्मार्ट फ़ोन्स पर एक नज़र
Share:

अगर आप स्मार्ट फ़ोन में दिलचस्पी रखते है और चाहते है कि कम बजट में काफी अच्छे फीचर आपको मिले तो बने रहे हमारे साथ :

क्या आप ढूंढ रहे है कम बजट में बड़ी  स्क्रीन का एंड्राइड फ़ोन तो आपके लिए पेश है एक टेक्निकल रिव्यु 2016 के उन तमाम स्मार्ट फ़ोन्स का जो न ही बड़ी स्क्रीन, कम बजट, और एक बहेतर रिव्यु भी रखते है.

बड़ी स्क्रीन के फ़ोन्स को आम भाषा में या यू कहे टेक्निकल भाषा में "टैबलेट फ़ोन" कहा जाता है, टैबलेट फ़ोन का इस्तेमाल बेहद ही आसान है, तथा निशचिंत होकर आप सरलता इनका इस्तमाल कर सकते है, जो एंड्राइड सिस्टम पर आधारित रहेगा.

सबसे बेस्ट यूजर फ्रेंडली इंटरफ़ेस के ये स्मार्टफोन्स ने 2016  में काफी रिवीव्स लिये :

Google Nexus 7 2012 : बड़ी स्क्रीन और बेस्ट रिव्यु में सबसे पहले गूगल नेक्सस 7  2012  जो आपके लिए 10,000 रूपये कि कीमत का रहेगा. इसमें आपको 16 gb इंटरनल मेमोरी है जो आपके गेमिंग और ब्राउज़र के शोक को बखूभी पूरा करती है.

XOLO Play Tab 7.0 : बाकि खुबिया तो नेक्सस 7 जैसी ही है, पर मूवी और सांग्स लवर के लिये यह एक बेस्ट ऑप्शन रहेगा क्योकि आप इसकी मेमोरी 32 gb तक बड़ा सकते है, हार्डवेयर पार्ट nexus 7 जैसा ही है.

XOLO QC800 : इस फ़ोन कि बेहतर खूबी यह है  कि आपको यह ऑनलाइन 5000 रूपये में भी मिल जाये गया 8  इंच का डिस्प्ले  होने के साथ-साथ आप वॉइस कालिंग भी कर सकते है.

Dell venue 7 : मल्टी कलर स्क्रीनिंग का यह फ़ोन आपको 2 gb रैम के साथ एक शानदार यूजर इंटरफ़ेस देगा, जिस पर ब्राउज़िंग के साथ आप गेम और मूवी को भी आप मजे से एन्जॉय कर पाएंगे.

Lenovo Idea Tab A1000 : 3g स्मार्टफोन और वो भी वॉइस कालिंग के साथ है, अगर बजट कि बात करे तो ऑनलाइन से आप 5000 रूपये में भी ले सकते है .

2016  के बेस्ट बड़ी स्क्रीन, और काम बजट के फ़ोन्स को अपने देखा अपनी राय कमेंट बॉक्स में जरूर दे ताकि ऐसी इंटरेस्टिंग स्टोरी को आपसे रूबरू करवा पाने में मदद मिले.

ओप्पो कैमरा फोन का पढ़े रिव्यू

Vivo Y53 स्मार्टफोन इस कीमत में हुआ लांच

6GB रैम के साथ हॉनर V9 स्मार्टफोन हुआ लांच

Vivo ने लांच किया 3GB RAM वाला Vivo Y55s स्मार्टफोन

NOKIA 3310 की कीमत आयी सामने, मई में हो सकता है लांच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -