लखीमपुर में मचा भारी बवाल, किसानों ने लगाई आग
लखीमपुर में मचा भारी बवाल, किसानों ने लगाई आग
Share:

केंद्रीय मंत्री अजय मिश्र टेनी के गांव में होने वाले उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के समारोह से पहले लखीमपुर में बड़ा हंगामा मच गया। सड़क पर बैठे अन्नदाताओं को दो वाहनों ने कुचल दिया। आक्रोशित अन्नदाताओं ने दोनों वाहनों में तोड़फोड़ के पश्चात् उन्हें आग के हवाले कर दिया। इससे पूर्व आक्रोशित अन्नदाताओं ने भारतीय जनता पार्टी के नेताओं को भी खूब पीटा है। हंगामे की तहरीर पर पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची। पुलिस ने हंगामा कर रहे अन्नदाताओं को गन्ने के खेत में खदेड़ दिया। 

वही रविवार को उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य लखीमपुर खीरी को 117 करोड़ की सौगात देने आए थे। इस के चलते उन्होंने 165 प्रोजेक्ट का शिलान्यास तथा लोकार्पण भी किया। इसके पश्चात् उपमुख्यमंत्री केन्द्रीय मंत्री अजय मिश्र टेनी के गांव की तरफ रवाना हो गए। बताते हैं कि इस रोड पर पहले से भारी आँकड़े में किसान उपस्थित थे। सड़क पर उपस्थित किसान कृषि कानून का विरोध कर रहे थे। बताते हैं कि इस बीच भारतीय जनता पार्टी नेताओं के वाहनों ने कुछ अन्नदाताओं को रौंद दिया, जिससे किसान बुरी तरह घायल हो गए।

वही दुर्घटना होते देख अन्य किसान आक्रोशित हो गए। तत्पश्चात, किसानों ने बवाल काट दिया। नाराज किसान ने भारतीय जनता पार्टी  नेताओं को वाहनों से निकालकर खूब पीटा तथा उनकी दो गाड़ियों में तोड़फोड़ कर डाली। अन्नदाताओं का रोष इस पर शांत नहीं हुआ तो उन्होंने वाहनों को आग के हवाले कर दिया। इधर बवाल की तहरीर प्राप्त होते ही पुलिस मौके पर पहुंची तथा अन्नदाताओं को गन्ने के खेत में खदेड़ दिया। हालांकि स्थिति को नियंत्रित करने के लिए अतिरिक्त फोर्स मंगाई गई है।

गांधी जयंती के मौके पर गायब हुए राज्यपाल और मुख्यमंत्री के संदेश

भूकंप के झटको से हिली असम और झारखंड की धरती

ड्रग्स केस में शाहरुख के बेटे का नाम आने के कारण ट्विटर पर ट्रोल हुई जया बच्चन

Share:
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -