जालौन में भीषण सड़क हादसा, दो बाइक की भिंड़त में महिला समेत तीन लोगों की मौत
जालौन में भीषण सड़क हादसा, दो बाइक की भिंड़त में महिला समेत तीन लोगों की मौत
Share:

जालौन: उत्तर प्रदेश के जालौन जिले में रफ्तार का कहर देखने को मिला है. यहां दो बाइक की जबरदस्त टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गई है. मरने वालों में एक महिला भी शामिल है. सभी लोग एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं. इसके साथ ही हादसे में तीन लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं. घायलों को उपचार हेतु मेडिकल कॉलेज झांसी और कानपुर के लिए रेफर कर दिया गया था. इस हादसे के बाद बाइक सवार फरार हो गया. मामले में पुलिस ने बाइक के नंबर से आरोपी की तलाश आरंभ कर दी है.

ये हादसा जालौन कोतवाली क्षेत्र ग्राम मड़ोरी मोड़ में हुआ है. 26 वर्षीय जितेंद्र अपनी 55 वर्षीय मां उर्मिला और 40 वर्षीय अनंतराम के साथ एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए गए थे. जालौन-औरैया मार्ग पर मडोरी मोड़ के लिए मुड़ने पर दूसरी तरफ से आ रही तेज रफ्तार बाइक ने टक्कर मार दी. इस हादसे में बाइक सवार तीनों लोग उछलकर दूर जा गिरे, जिससे वे जख्मी हो गए.

सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए एम्बुलेंस से अस्पताल भेजा. जहां डॉक्टरों ने उर्मिला को मृत घोषित कर दिया, वहीं गंभीर रूप से घायल जितेन्द्र व अनंतराम को झांसी मेडिकल कॉलेज और कानपुर रेफर किया, किन्तु दोनों ने ही रास्ते में दम तोड़ दिया. एक ही परिवार में तीन लोगों मौतों की जानकारी मिलते ही मृतकों के घर में कोहराम मच गया है. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया है.

नवंबर में 53.7 पर पीएमआई की सेवाएं, 9 महीने में पहली बार हुई नौकरियों में वृद्धि

एनएसई ने शुरू किया पहला एग्री कमोडिटी फ्यूचर्स कॉन्ट्रैक्ट

एयरटेल ने भारती इंफ्राटेल में खरीदी 4.5 प्रतिशत की हिस्सेदारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -