IPL2018 में शेनवार्न के कंधो पर बड़ी ज़िम्मेदारी

राजस्थान रॉयल्स टीम को इस बार इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें सीजन में ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर शेन वॉर्न के रूप में एक अनुभवी खिलाडी की सेवाएं मिलेगी. राजस्थान रॉयल्स फ्रेंचाइजी टीम ने घोषणा की है कि वॉर्न टीम के मेंटर होंगे. वॉर्न खुद भी राजस्थान रॉयल्स में वापसी को लेकर काफी खुश नजर आ रहे हैं. वॉर्न की वापसी का शानदार अंदाज में ऐलान करते हुए राजस्थान रॉयल्स ने एक वीडियो भी शेयर किया है और वॉर्न को पहला रॉयल बताया है. आपको बता दें कि वॉर्न की ही कप्तानी में राजस्थान रॉयल्स ने अपना और आईपीएल का पहला खिताब जीता था.

कुछ समय पहले ही वॉर्न ने संकेत दे दिया था कि वो आईपीएल में वापसी करने वाले हैं. वॉर्न ने अपने ट्वीट में लिखा था कि आईपीएल से जुड़ी वो एक बड़ी घोषणा करने वाले हैं. वॉर्न ने 2011 में आईपीएल से संन्यास की घोषणा कर दी थी. साल 2011 में शेन वॉर्न ने इंडियन प्रीमियर लीग से संन्यास की घोषणा कर दी थी.तब वॉर्न ने कहा था कि खिलाड़ी के तौर पर ये उनका आखिरी आईपीएल होगा. इसके बाद राजस्थान रॉयल्स टीम चार साल बिना वॉर्न के खेली.

2015 में टीम को स्पॉट फिक्सिंग मामले में दो साल के लिए बैन कर दिया गया था. अब एक बार फिर ये दिग्गज स्पिनर राजस्थान रॉयल्स की टीम के साथ है और टीम को चैंपियन में कोई कसर नहीं छोड़ने वाला हैं.

IPL2018: कोलकाता के नाईट राइडर्स के बारे में वो सब कुछ जो आप जानना चाहेंगे

BCCI की तरफ से शमी को राहत, बने रहेंगे टीम में

IPL2018: पुराने जोश के साथ चेन्नई के शेर फिर तैयार

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -