IRCTC घोटाले में लालू को मिली बड़ी राहत, कोर्ट ने सुनाया ये फैसला
IRCTC घोटाले में लालू को मिली बड़ी राहत, कोर्ट ने सुनाया ये फैसला
Share:

पटना: IRCTC घोटाले में राष्ट्रीय जनता पार्टी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को राहत प्राप्त हुई है। दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने लालू को उपचार के लिए सिंगापुर जाने की अनुमति दे दी है। 10 से 25 अक्टूबर के बीच लालू यादव सिंगापुर जा सकेंगे। फिलहाल IRCTC घोटाले में वे जमानत पर हैं। CBI और ED इस मामले की तहकीकात कर रही है। बीते दिनों लालू यादव ने अदालत से सिंगापुर जाकर उपचार कराने की अनुमति मांगी थी।

वही इससे पहले रांची की CBI विशेष अदालत ने लालू यादव का पासपोर्ट रिलीज किया था। लालू यादव ने सिंगापुर जाने के लिए अदालत में पासपोर्ट जारी करने की अर्जी लगाई थी। तत्पश्चात, न्यायालय ने उन्हें उपचार के लिए विदेश जाने हेतु दो महीने के लिए पासपोर्ट जारी करने का आदेश दिया तथा कहा कि वे लौटकर फिर से अदालत में अपना पासपोर्ट जमा कराएं।

आपको बता दें कि लालू यादव को किडनी, लीवर एवं हार्ट संबंधी बीमारियां हैं। कई दिनों तक वे दिल्ली के एम्स हॉस्पिटल में एडमिट रहे थे। चिकित्सकों ने उन्हें सिंगापुर जाकर उपचार कराने की सलाह दी थी। हालांकि, इसी महीने 25 दिनांक को लालू ने सिंगापुर में डॉक्टर के साथ अपॉइंटमेंट बुक की थी। लेकिन IRCTC घोटाले में इजाजत नहीं प्राप्त होने के चलते वे सितंबर में सिंगापुर नहीं जा सके। अब अगले महीने वे विदेश में उपचार कराएंगे। 

यादवों से मुस्लिम काफी अधिक हैं.., इसलिए 'मुसलमान' को सपा अध्यक्ष बनाएं अखिलेश यादव

विश्व पर्यटन दिवस के मौके पर रेस्ट हाउस में की परिचर्चा

हर्षोल्लास से मनाया गया आत्म साक्षात्कार महोत्सव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -