सैमसंग गैलेक्सी S9 में उजागर हुई बड़ी समस्या

दिल्ली: कुछ दिनों पहले ही सैमसंग ने अपने लेटैस्ट स्मार्टफोन गैलेक्सी S9 को बिक्री के लिए उपलब्ध किया है. कुछ समय के अंदर ही इस महंगे स्मार्टफोन में यूजर्स को टचस्क्रीन की समस्या आनी शुरू हो गई है. इस इश्यू को लेकर उपयोगकर्ताओं ने ऑनलाइन वैबसाइट रैडिट व सैमसंग के स्पोर्ट पर शिकायतों की झड़ी लगी दी है. खरीदारों का कहना है कि फोन को चलाते समय टच स्क्रीन सही तरह से रिस्पांस नहीं दे रही है. 

इस समस्या का पता लगने के बाद यूजर्स ने स्मार्टफोन को ठीक करने के लिए कई प्रयत्न किए. इनमें से कुछ यूजर्स ने फोन को फैक्ट्री रीसैट किया जिससे उनकी समस्या ठीक हो गई वहीं कुछ यूजर्स का कहना है कि इसके बाद भी फोन में यह समस्या आनी बंद नहीं हुई. उन्होंने कम्पनी से इस स्मार्टफोन के बदले नया फोन देने की अपील की है. 

सैमसंग की तरफ से प्रतिक्रिया देते हुए बताया है कि हम सैमसंग गैलेक्सी S9/S9प्लस को लेकर सामने आई टचस्क्रीन के काम ना करने वाली समस्या से जुड़ी रिपोर्टों की सीमित संख्या की जांच कर रहे हैं. कम्पनी ने कहा है कि अगर किसी को भी इस तरह की समस्या स्मार्टफोन में आती है तो वह कम्पनी से सीधे सम्पर्क कर सकता है. इस समस्या को सावधानी से देखा जा रहा है और हम यह पता लगाने में जुटे हुए हैं कि यह समस्या कुछ स्मार्टफोनों में है या इनकी संख्या धीरे-धीरे बढ़ रही है.

वीडियो: BSNL का 58 रूपए वाला प्लान, जियो का सिरदर्द बढ़ा

Google Chrome का नया अपडेट होगा कई फीचर्स से लैस

LG G7 स्मार्टफोन नए कलर में आया सामने

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -