लॉकडाउन में ये कुत्ते के फैन हुए लोग, वजह जानकार हो जायेंगे हैरान
लॉकडाउन में ये कुत्ते के फैन हुए लोग, वजह जानकार हो जायेंगे हैरान
Share:

लॉक डाउन के वजह से घर में कैद होकर लोगों के दिन बीत रहे हैं. सिर्फ इंसानों ही नहीं इसमें शामिल हैं बल्कि उनके पालतू जानवरों के भी ये ही हाल हैं. आखिर किसके पैर घर में टिकते थे. इंसानों को घर से निकलने का बहाना चाहिए होता था और डॉगीज को घूमने का. लेकिन लॉकडाउन ने सबकी जिंदगी ठप्प कर दी हैं. अब कर भी क्या सकते हैं सुरक्षा सबसे ज्यादा जरुरी हैं. अगर जान है तो जहान है. ऐसे में निराश होकर भी लोग बहुत कुछ कर रहे हैं.

इसी बीच एक कुत्ते की दुख भरी फोटो इंटरनेट पर छा गई है. लोग इसके दुख से अपना दर्द रीलेट कर रहे हैं, जैसे की वह इस डॉगी के एक्सप्रेशन के जरिए बता रहे हैं कि लॉकडाउन में उनका हाल भी ऐसा कुछ है. इस फोटो को ट्विटर यूजर Rae Elle ने 22 मार्च को शेयर किया. वो लिखती हैं, ‘आज बिग पोप्पा काफी दुखी है, मुझे लगता है कि उसे बिल्डिंग के बच्चों के साथ खेलने के दिन याद आ रहे हैं. अब वो सिर्फ उन्हें दूर से ही निहारता रहता है. ’

बता दें की ‘बिग पोप्पा’ एक बुलडॉग है, जिसके दुख से भरे एक्सप्रेशन लोगों को इमोशनल करने का दम रखते हैं. इसका इंस्टाग्राम पर अकाउंट है, जहां पोप्पा को 34 हजार से अधिक लोग फॉलो करते हैं. अब लोग इस पोप्पा के फैन हो गए हैं. 

लॉकडाउन में बच्चे के साथ डॉगी ने खेला इस तरह गेम, यहाँ देखे मजेदार वीडियो

इस शख्स को घोड़े को छेड़ना पड़ा महंगा, यहाँ देखे क्या है पूरा मामला

कोरोना के कहर में उजड़ गए ये अनोखे फूल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -