एयरटेल उपभोक्ता के लिए बड़ा अवसर, तीन माह तक फ्री में चलाएं एड फ्री यूट्यूब

टेलिकॉम कंपनी एयरटेल की ओर से एक प्रमोशनल ऑफर आरम्भ किया गया है, जिसके तहत एयरटेल उपभोक्ता विज्ञापन रहित यूट्यूब स्ट्रीमिंग सर्विस का फायदा उठा पाएंगे। यानी बिना किसी विज्ञापन के यूट्यूब पर वीडियो देख पाएंगे। साथ-साथ यूट्यूब स्क्रीन ऑफ होने पर भी बैकग्राउंट में म्यूजिक चलती रहेगी। यूट्यूब की इस प्रीमियम सेवा के लिए एयरटेल उपभोक्ता को कोई एक्सट्रा चार्ज नही देना होगा। आपको बता दें कि यूट्यूब प्रीमियम सर्विस के लिए उपभोक्ता से मंथली तौर पर 129 रुपये चार्ज किये जाते हैं, जबकि तीन महीने की सेवा के लिए 399 रुपये चार्ज देने पड़ते हैं। 

एयरटेल की ओर से यूट्यूब प्रीमियम सब्सक्रिप्शन का लाभ Airtel Thanks ऐप के रिवार्ड प्रोग्राम के माध्यम से उठाया जा सकेगा। यानी जिन एयरटेल उपभोक्ता ने कभी भी यूट्यूब प्रीमियम सर्विस का फायदा नही उठाया है, वो इस ऑफर को रिडीम कर पाएंगे। साथ-साथ जिन एयरटेल उपभोक्ता ने मौजूदा समय में यूट्यूब म्यूजिक प्रीमियम सर्विस को सब्सक्राइब नही किया है, वो यूट्यूब प्रीमियम सर्विस को फ्री में सब्सक्राइब कर पाएंगे। इस ऑफर को 22 मई 2021 तक रिडीम कराया जा सकेगा। उपभोक्ता को यूट्यूब प्रीमियम सब्सक्रिप्शन के लिए गूगल अकाउंट की आवश्यकता होगी। एयरटेल उपभोक्ता से तीन महीने के प्रमोशनल ऑफर के पश्चात् उपभोक्ता से चार्ज किया जाएगा। 

यदि आपने पहले से एयरटेल थैंक्स ऐप्प को इंस्टॉल नही किया है, तो  एयरटेल उपभोक्ता को तीन महीने के मुफ्त Youtube ट्रायल के लिए Airtel Thanks App को इंस्टॉल करना होगा। 
इसके पश्चात् उपभोक्ता को Airtel Thanks app को ओपन करना होगा। 
इसके बाद Airtel Thanks App के More विकल्प पर क्लिक करना होगा। 
फिर Airtel Rewards विकल्प दिखेगा, इस विकल्प पर क्लिक करना होगा। 
उपभोक्ता को इसके बाद Add विकल्प पर क्लिक करना होगा।
फिर उपभोक्ता को YouTube Premium पर क्लिक करके टर्म एंड कंडीशन को एक्सेप्ट करना होगा। 
तत्पश्चात, Redeem Now पर क्लिक करना होगा। 

माइक्रोमैक्स ने लॉन्च किया 7,000 रुपये से 15,000 रुपये तक का स्मार्टफोन

फ्लिपकार्ट ने मोबाइल गेमिंग स्टार्टअप मेच मोचा का किया अधिग्रहण

29 मिलियन यूरो के लिए इटली के ऑप्टोटेक में 100 pc हिस्सेदारी हासिल करने के लिए बनाई ये योजना

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -