'मास्टर’ फिल्म के निर्माताओं की उड़ी नींद, रिलीज होते ही हुई लीक

पोंगल के अवसर पर दक्षिण फिल्म इंडस्ट्री के अभिनेता विजय थलापति एवं विजय सेतुपति की बहुचर्चित फिल्म ‘मास्टर’ रिलीज हुई। फिल्म के रिलीज होने के कुछ समय पश्चात् ही यह ऑनलाइन लीक हो गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, TamilMV द्वारा यह फिल्म लीक की गई है। इसी पोर्टल ने कुछ दिन पूर्व फिल्म के कुछ वीडियो क्लिप भी लीक किए थे। बताया जा रहा है कि मूवी के एचडी प्रिंट्स लीक हुए हैं, जिसकी वजह से फिल्म के निर्माताओं की नींद उड़ गई है।

पहले ही कोरोनावायरस की वजह से थिएटर्स में 50 प्रतिशत की क्षमता के सीटिंग अरेंजमेंट की वजह से निर्माताओं पर फिल्म के अच्छे कलेक्शन को लेकर भारी जोर था। लेकिन अब जब फिल्म के एचडी प्रिंट्स लीक हो गए हैं, तो निर्माताओं को यह चिंता सता रही है कि कहीं अब ऑडियंस सिनेमाघर का रुख करेंगे या नहीं। बता दें कि प्राइरेसी को लेकर कड़े कानून बनाए गए हैं, किन्तु फिर भी तमिलरॉकर्स जैसे पोर्टल्स को इससे फर्क नहीं पड़ता। प्रत्येक वर्ष पाइरेसी की वजह से फिल्म मेकर्स को करोड़ों की हानि होती है।

वहीं, फिल्म की बात करें तो यह विजय की अब तक की सबसे जबरदस्त फिल्म मानी जा रही थी। ऐसे में कहना गलत नहीं होगा कि फिल्म जनता की उम्मीदों पर पूरे ढंग से खरी उतरी है। एक्शन से भरपूर इस मूवी में सिर्फ एंटरटेंनमेंट ही एंटरटेनमेंट है। इस मूवी में विजय बिल्कुल अलग अवतार में दिखाई दिए हैं। मूवी में विजय का मास्टर अंदाज बहुत हटके दिखाई दे रहा है। 

शिल्पा से लेकर रणबीर कपूर तक ने इस तरह मनाई लोहड़ी

इस दिन होगी ओम सहनी और मिमी दत्ता की शादी

नुसरत जहान ने दिखाई अपनी आने वाली फिल्म 'डिक्शनरी' की झलक

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -