दिनभर की बड़ी ख़बरें
Share:


कर्नाटक में बीजेपी की हवा नहीं आंधी -मोदी 
कर्नाटक विधानसभा चुनाव का आगाज हो गया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कर्नाटक में पांच दिन में 15 रैलियां कर रहे हैं. चामराजनगर जिले के सांथेमरहल्ली में आयोजित रैली में बोलते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि दिल्‍ली में लोग कह रहे थे कि कर्नाटक में बीजेपी की  हवा चल रही है जबकि यहां आने पर पता चला कि यहां बीजेपी की हवा नहीं आंधी चल रही हैं. 

फिर से 'हिंदुत्व' की राह पर बीजेपी!
कर्नाटक में 12 मई को होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र आज से प्रधानमंत्री मोदी बीजेपी के अभियान की शुरुआत करने जा रहे हैं. जैसे-जैसे वोटिंग की तारीख नज़दीक आ रही है, वैसे-वैसे बीजेपी फिर से 'हिंदुत्व' का मुद्दा उठा रही है. राज्य में बीजेपी की फायरब्रांड नेता और सांसद शोभा करंदलाजे ने सोमवार को ट्वीट किया कि कर्नाटक के हिंदुओं को अपना वोट बीजेपी को देना चाहिए 

 रिम्स पहुंचे लालू प्रसाद यादव

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव रांची के राजेंद्र इंस्‍टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (रिम्स) पहुंच गये हैं. एम्स से रांची के लिए निकलने से पहले उन्होंने अपनी शिफ्टिंग को लेकर आपत्ति जताई थी. उन्‍होंने आरोप लगाते हुए कहा था कि बीमार होने के बावजूद उन्हें रिम्स वापस भेजा जा रहा है. लालू के मुताबिक यह एक सियासी साजिश के तहत किया गया है  

अब AMU में जिन्ना की तस्वीर पर उठा विवाद
अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी (एएमयू) में पाकिस्तान के संस्थापक मोहम्मद अली जिन्ना की तस्वीर लगी होने पर सांसद सतीश कुमार गौतम भड़क गए हैं। उन्होंने कुलपति प्रो. तारिक मंसूर को पत्र भेजकर यह तस्वीर लगाने का औचित्य पूछा है। दूसरी ओर एएमयू के जनसंपर्क कार्यालय का कहना है कि यह तस्वीर छात्रसंघ भवन में लगी है। एएमयू प्रशासन छात्रसंघ के कार्यों में दखल नहीं देता। 

वसुंधरा राजे का नया फरमान
राजस्थान में बीजेपी की वसुंधरा राजे सरकार अपनी सत्ता बचाए रखने की हरसंभव कोशिश में जुटी है, कुछ महीने बाद राज्य में होने वाले चुनाव से पहले उसकी कोशिश माहौल को अपने पक्ष में बनाए रखने की है और इस संबंध में ताबड़तोड़ नए फरमान जारी किए जा रहे हैं, नए आदेश में अब से राज्य में किसी सरकारी कार्यक्रम का उद्धाटन या शिलान्यास नेता ही करेंगे अधिकारीगण नहीं. 

आसाराम पीड़ित लड़की की नहीं हो रही शादी

सीएम शिवराज सिंह ने बुलाई मंत्रियों की बैठक

उन्नाव रेप केस में नया मोड़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -