एक नजर में देखें दिनभर की बड़ी खबरें

Apr 01 2018 09:23 PM

- मॉस्को सम्मेलन में शामिल होंगी रक्षा मंत्री सीतारमण

भारतीय दूतावास के एक बयान के अनुसार रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण अंतर्राष्ट्रीय सुरक्षा पर सातवें मॉस्को सम्मेलन में हिस्सा लेने के लिए अगले हफ्ते रूस जाएंगी.

- चेतन भगत के कांग्रेस ज्वाइन करने के एलान से ट्विटर पर तूफान

मशहूर लेखक चेतन भगत ने ट्वीट में कहा कि वे कांग्रेस पार्टी ज्वाइन करने जा रहे हैं. चेतन ने लिखा- 'अब और नहीं सह सकता. देश को ठीक करने की जरूरत है.

- जाकिर नाईक को भारत लाने की कवायद शुरू

विवादित इस्लामिक प्रचारक जाकिर नाईक को मलेशिया से भारत लाने की कवायद शुरू हो गई है. युवाओं को जिहाद के नाम पर भड़काने के आरोपी नाईक को भारत लाने के लिए विदेश मंत्रालय ने मलेशिया की

- मायावती को भरना पड़ा 1.68 करोड़ रुपये का बिजली बिल

लाल बहादुर शास्त्री मार्ग स्थित बसपा का गेस्ट हाउस जो पिछले नौ दिन से अँधेरे के सायें में था, एक बार फिर रौशन हो गया. हालांकि इसके लिए बसपा प्रमुख मायावती को करोडो का फटका जरूर सहना पड़ा.

- ईंधन के दाम में फिर आग लगी

अंतर्राष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल के दाम लगातार बढ़ने के कारण हमारे देश में भी पेट्रोल -डीजल के दाम लगातार बढ़ते जा रहे हैं.

- एक और बीजेपी सांसद सरकार के खिलाफ

आरक्षण के मुद्दे पर अपनी ही सरकार के खिलाफ होने वालो की फ़ेहरिस्त में भाजपा सांसद सावित्री बाई फुले ने भी अपना नाम लिखवा लिया है.

- IPL2018 में फिंच नहीं सहवाग होंगे पंजाब के ओपनर 

आईपीएल 2018 में हर टीम खिलाड़ियों की चोट और अन्य कारणों से परेशान है. मगर किंग्स इलेवन पंजाब के कंगारू ओपनर आरोन फिंच अपनी शादी के कारण 

- कॉमनवेल्थ में कई पदक जीतेगा भारत: पीवी सिंधु

भारत की स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु इस समय टखने की चोट से जूझ रही हैं, हालांकि उन्हें विश्वास है कि वे बैडमिंटन की व्यक्तिगत प्रतियोगिताएं शुरू होने तक फिट हो जाएंगी.

 

एक और बीजेपी सांसद सरकार के खिलाफ

मायावती को भरना पड़ा 1.68 करोड़ रुपये का बिजली बिल

उत्तर प्रदेश में बदला शराब बिक्री का समय