बड़ी खबर! तेलुगु में नहीं चला रणबीर-आलिया की फिल्म का जादू
बड़ी खबर! तेलुगु में नहीं चला रणबीर-आलिया की फिल्म का जादू
Share:

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की मूवी 'ब्रह्मास्त्र पार्ट वन शिवा' को रिलीज हुए एक सप्ताह से अधिक का वक़्त बीत गया हैऔर बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की भरमार कमाई कर रही है। अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी इस मूवी ने ओपनिंग डे पर ही हंगमा मचा दिया था। अस्त्रों की दुनिया को दिखाती इस मूवी को लोग भी बहुत पसंद कर रहे हैं। लेकिन एक ओर जहां मूवी हिंदी में कमाल करने में लगी हुई है, तो साउथ में इसकी बॉक्स ऑफिस पर रफ्तार फीकी पड़ रही है। तो चलिए शनिवार की कमाई के आंकड़ों से समझते हैं बॉक्स ऑफिस का हाल...

शनिवार को की इतनी कमाई: दरअसल, ब्रह्मास्त्र ने 'ओपनिंग डे' पर 36.42 करोड़ रुपये के साथ बॉक्स ऑफिस पर धुआधार शुरुआत कर दी थी। जिसके उपरांत मूवी पहले ही वीकएंड में 100 करोड़ रुपये का कलेक्शन कमाने में कामयाब हो गई है। लेकिन साउथ में मूवी अपना जादू चलाने में कामयाब नहीं हो पाई है। शनिवार को आए आंकड़ों की बात करें तो मूवी ने 15.38 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। वहीं, भाषा के हिसाब से देखें तो फिल्म ने हिंदी में 14.7 करोड़, तेलुगू में 5 लाख और तमिल में 18 लाख का कलेक्शन किया है। ऐसे में फिल्म का सबसे कम कलेक्शन तेलुगू में ही बताया जा रहा है।

अब तक की कुल कमाई: 410 करोड़ की लागत से बनी 'ब्रह्मास्त्र' ने अभी तक 199.32 करोड़ रुपये का कलेक्शन भी कर चुकी है। हिंदी में मूवी की अब तक की कमाई 181.35 करोड़, तेलुगू में 13.85 करोड़ और तमिल में 3.96 करोड़ रुपये हो चुका है। जिसके साथ साथ कन्नड़ और मलयालम में मूवी का प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा है और अभी तक यह कन्नड़ में तीन लाख और मलयालम में 1 लाख रुपये का कारोबार भी कर लिया है।

इस मशहूर एक्ट्रेस के के बॉडीगार्ड ने किया मीडिया कर्मियों पर हमला, मचा जमकर बवाल

मनोज बाजपेयी ने की लालू यादव से मुलाकात, डिप्टी CM तेजस्वी यादव को लेकर कही ये बात

पति और दोस्तों संग मालदीव में छुट्टियां मना रही है रिया कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -