अब बॉलीवुड के इस मशहूर स्टार के घर पर NCB ने मारी रेड, बढ़ सकती है मुश्किलें
अब बॉलीवुड के इस मशहूर स्टार के घर पर NCB ने मारी रेड, बढ़ सकती है मुश्किलें
Share:

NCB इस वक़्त ड्रग्स मामले में कई स्थानों पर छापेमारी कर रही है। सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को भी क्रूज पर छापेमारी करने के पश्चात् गिरफ्तार किया गया था। अब ड्रग्स मामले में एनसीबी बॉलीवुड प्रोड्यूसर इम्तियाज खत्री के घर छापेमारी की जा रही है। इम्तियाज के घर के साथ दफ्तर पर भी रेड की है।

बता दे कि इम्तियाज के बॉलीवुड के बड़े स्टार्स के साथ कनेक्शन हैं। उन पर पहले भी सुशांत सिंह राजपूत के केस में ड्रग्स सप्लाई करने का आरोप लग चुका है। सुशांत सिंह राजपूत मामले में CBI प्रत्येक एंगल से तहकीकात कर रही है। CBI ने इस मामले से जुड़े प्रत्येक व्यक्ति से पूछताछ की थी। इसी के चलते इम्यतियाज को लेकर कई प्रश्न उठ गए थे। सुशांत और इम्तियाज का एक पुराना वीडियो वायरल हुआ था। रिपोर्ट्स की माने तो जब सुशांत के मामले की तहकीकात आरम्भ हुई थी तब इम्तियाज गायब हो गए थे जिसके पश्चात् से उन पर शक गहरा होने लगा था।

आपको बता दें सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व प्रबंधक श्रुति मोदी ने इम्तियाज पर अभिनेता को ड्रग्स सप्लाई करने का आरोप लगाया था। उन्होंने कहा था कि एक खत्री नाम का शख्स सुशांत को ड्रग्स सप्लाई करता था मगर मुझे उसका पूरा नाम नहीं पता है। इम्तियाज मुंबई बेस्ड बिल्डर के बेटे हैं। उनकी आईएनके इंफ्रास्ट्रक्चर नाम की कंपनी है। उनकी एक VVIP यूनिवर्सल एंटरटेनमेंट नाम की भी कंपनी है जो बॉलीवुड में नए टैलेंट को काम देती है। ड्रग्स मामले में आर्यन खान को अरेस्ट किया गया था। शुक्रवार को उनकी जमानत की याचिका को खारिज कर दिया गया है। 

'आपको घबराने की जरूरत नहीं है', आर्यन खान केस में बोलीं तापसी पन्नू

जिस जेल में रहे थे संजय दत्त वही रात गुजारेंगे शाहरुख के बेटे, ख़ारिज हुई जमानत याचिका

मलाइका के पास जाकर डॉगी ने किया कुछ ऐसा कि यूजर बोला- इंसान होने से तो जानवर होना ही अच्छा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -