बड़ी खबर! गिरफ्तार हुआ मोहाली ब्लास्ट का आरोपी निशान सिंह
बड़ी खबर! गिरफ्तार हुआ मोहाली ब्लास्ट का आरोपी निशान सिंह
Share:

मोहाली: मोहाली के सेक्टर-77 मौजूद पंजाब पुलिस के खुफिया विभाग के मुख्यालय पर रॉकेट प्रोपेल्ड ग्रेनेड (RPG) हमले में पुलिस को बड़ी सफलता प्राप्त हुई है। फरीदकोट पुलिस ने इस घटना में तरनतारन जिले के गांव कुल्ला निवासी निशान सिंह को पकड़ा है। अपराधी को मोहाली पुलिस के हवाले कर दिया गया है। 

वही निशान सिंह की गिरफ्तारी पुलिस के लिए ब्लास्ट कांड में बड़ी सफलता के तौर पर देखा जा रहा है। कानून व्यवस्था पर विपक्षी दलों द्वारा राज्य सरकार को घेरा जा रहा है, राज्य के सीएम भगवंत मान भी पुलिस-प्रशासन को इस गंभीर मसले पर कड़े से कड़े कदम उठाने का निर्देश दे रहे हैं। वहीं पंजाब भर की सभी सुरक्षा एजेंसियां भी अलर्ट पर हैं। ऐसे में फरीदकोट CIA स्टाफ भी इस घटना की तहकीकात में सम्मिलित हुआ तथा अमृतसर से निशान सिंह को संदेह के आधार पर गिरफ्तार किया। प्रारंभिक पूछताछ के पश्चात् निशान सिंह को फरीदकोट से CIA स्टाफ द्वारा मोहाली ले जाया गया है।
 
बता दे कि निशान सिंह का आपराधिक रिकॉर्ड है, तथा उसके ऊपर राज्य के तमाम थानों में कई गंभीर अपराध में मुकदमे दर्ज हैं। निशान सिंह फरीदकोट जेल में भी बंद रहा है तथा उसके बीते आपराधिक रिकॉर्ड के साथ पुलिस को मिले कुछ और इनपुट के आधार पर CIA फरीदकोट द्वारा निशान सिंह को अमृतसर से गिरफ्तार किया गया है। पुलिस को आशा है कि निशान सिंह से कई महत्वपूर्ण सुराग प्राप्त होंगे।  

भारतीय टीम को बड़ा झटका, साउथ अफ्रीका सीरीज से बाहर हुआ ये सबसे बड़ा मैच विनर!

विश्वेश्वरैया भवन में लगी भयंकर आग, कई जरूरी दस्तावेज जलकर हुए खाक

भारत में फिर बढ़ा खतरा! कोरोना मामलों में आया भारी उछाल, 24 घंटे में सामने आए इतने मामले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -