माही पहले ही खेल चुके है टीम इंडिया के लिए आखिरी मैच
माही पहले ही खेल चुके है टीम इंडिया के लिए आखिरी मैच
Share:

इसमें कोई शक नहीं है कि महेंद्र सिंह धौनी अब अपने क्रिकेट करियर के उस पड़ाव पर हैं जहां खिलाड़ी खेल को अलविदा कह देते हैं, लेकिन क्रिकेट फैंस को शायद इस बात का इंतजार है कि वो एक बार फिर से नीली जर्सी में दिखें. वैसे शायद वक्त भी धौनी के साथ नहीं है क्योंकि जिस आइपीएल के जरिए वो अपनी धार दिखाकर टीम में वापसी के सपने देख रहे थे उसका फिलहाल होना तो तय नहीं है. हालात तो इस वक्त यही कह रहे हैं कि आइपीएल इस समय संभव नहीं है तो क्या अब ये मान लिया जाए कि धौनी अब शायद ही कभी नीली जर्सी में दिखें.

वैसे टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज व कमेंटेटेर आकाश चोपड़ा ने भी कुछ ऐसा ही कहा है. पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर रमीज राजा से यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए आकाश चोपड़ा ने साफ तौर पर कह दिया है कि इंटरनेशनल क्रिकेट से लंबे वक्त तब उनके दूर रहने का ये मतलब है कि उन्होंने अपने करयिर को लेकर फैसला कर लिया है. आकाश ने कहा कि धौनी ने अब तक अपने क्रिकेट भविष्य के बारे में किसी से कुछ नहीं कहा है, लेकिन उन्हें यानी आकाश को ऐसा लगता है कि वो भारत के लिए अपना आखिरी मैच खेल चुके हैं. धौनी ने भारत के लिए अपना आखिरी मैच 2019 वनडे विश्व कप सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला था.

आकाश चोपड़ा ने कहा कि विश्व कप सेमीफाइनल के बाद उन्होंने खुद को टीम के लिए उपलब्ध नहीं बताया और ऐसा संभव है कि वो अब भारत के लिए नहीं खेल पाएंगे. उन्होंने ये भी कहा कि वो टी20 विश्व कप खेलने के लिए तब तक टीम का हिस्सा नहीं बन पाएंगे जब तक कि वो बोर्ड के अध्यक्ष सौरव गांगुली, टीम के कप्तान विराट कोहली व कोच रवि शास्त्री से बात ना करें. आकाश ने यहां तक कह दिया कि शायद धौनी ने ये भी मन बना लिया है कि उन्हें क्रिकेट को अलविदा कहने के लिए विदाई मैच की भी जरूरत नहीं है.

MS धोनी के संन्यास वाली बात पर बोले शोएब अख्तर, कहा- ‘यदि मैं उनके स्थान होता, तो...

इस दिग्गज खिलाड़ी पर है साओ पाउलो की नज़र

सेल्टिक FC का बड़ा फैसला, हो सकती है खिलाड़ियों के वेतन में भारी कटौती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -