कैटरीना कैफ के हाथ लगी एक और बड़ी फिल्म, बॉलीवुड के ये मशहूर अभिनेता भी आएंगे नजर
कैटरीना कैफ के हाथ लगी एक और बड़ी फिल्म, बॉलीवुड के ये मशहूर अभिनेता भी आएंगे नजर
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री कैटरीना कैफ अपनी सुंदरता के दम पर प्रशंसकों के दिलों पर राज करती हैं। बूम फिल्म से करियर का आरम्भ करने वाली कैटरीना कैफ आज हर एक प्रशंसक के बीच छाई रहती हैं। वर्षों से हिंदी फिल्मों में काम करने वाली कैटरीना ने अपने दम पर मुकाम पाया है। वही अब हाल ही में कैटरीना की नई मूवी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है।

हर प्रकार के किरदार प्ले करने वाली कैटरीना कैफ के हाथ एक बड़ा प्रोजेक्ट लगा है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, कैटरीना कैफ ने जाने-माने निर्देशक आर। बाल्की के साथ हाथ मिला लिया है। आर बाल्की की इस नई मूवी में कैटरीना लीड में नजर आने वाली हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, कैटरीना कैफ निर्देशक आर। बाल्की की अगली मूवी में दिखाई देगी। जानकारी के मुताबिक, इस मूवी में उनके साथ कोई भी बड़ा स्टार नजर नहीं आएगा, यानी कि कैटरीना अकेले मूवी को अपने दम पर चलाएंगी। बताया जा रहा है यह फीमेल सेंट्रिक फिल्म होगी।

कैटरीना के प्रशंसक इस घोषणा से बहुत अधिक खुश है। वहीं, इसी जानकारी के मुताबिक इस फिल्म में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन भी एक अहम किरदार में नजर आएँगे। बताया जा रहा है कि कैटरीना स्टारर इस मूवी में बिग बी का कैमियो होने वाला है। हालांकि निर्माताओं की ओर से इस पर किसी भी तरह की ऑफिशियल मुहर नहीं लगी है। बताया जा रहा है कि आर। बाल्की और अमिताभ बच्चन के आपसी रिलेशन बहुत अच्छे हैं। दोनों साथ में कई मूवीज में काम कर चुके हैं। ऐसे में अमिताभ बच्चन यदि फिल्म में छोटे से किरदार में भी दिखाई दिए तो प्रशंसक अधिक चौंकेगे नहीं। ऐसे में अब देखना होगा कि क्या वास्तव में अमिताभ बच्चन कैटरीना के साथ इस मूवी में दिखाई देंगे।

प्रियंका चोपड़ा को मिली एक और बड़ी सफलता, बनीं MAMI की चेयरपर्सन

इंडो वेस्टर्न साड़ी में माधुरी दीक्षित ने ढाया कहर, दिल थाम कर देंखे तस्वीरें

क्या आप भी सैफ-करीना के घर में चाहते है रहना? तो जान लीजिये ये जरुरी खबर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -