ममता बनर्जी पर टिप्पणी करना कंगना रनौत को पड़ा भारी, सस्पेंड हुआ ट्विटर अकाउंट
ममता बनर्जी पर टिप्पणी करना कंगना रनौत को पड़ा भारी, सस्पेंड हुआ ट्विटर अकाउंट
Share:

बॉलीवुड की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत अपने बड़बोलेपन के लिए फेमस हैं। कंगना रनौत सोशल मीडिया पर अपनी किसी भी बात को रखने से पीछे कभी नहीं रहती हैं। किन्तु अब कंगना को सोशल मीडिया पर बोलना महंगा पड़ गया गया है। दरअसल कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड हो गया है।

Kanganaaa

 

कंगना रनौत अक्सर अपने सोशल मीडिया पोस्ट तथा ट्वीट को लेकर विवादों में रहती हैं। अब कंगना खुलकर भाजपा का पक्ष लेती भी दिखाई देती हैं। ऐसे में अब अभिनेत्री तथा उनके प्रशंसकों को बड़ा झटका लगा है। कंगना रनौत ने कुछ समय से ही अपना ट्विटर स्वयं से संभाला है, जिसके पश्चात् वह अपनी बात आए दिन रखती दिखाई देती हैं। कंगना सरेआम सभी से पंगा लेती नजर आती हैं। शायद यही वजह है कि कंगना को इसका भुगतान करना पड़ा है तथा ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया है।

हाल ही में पश्चिम बंगाल में एक बार फिर से ममता बनर्जी की सरकार बनी है। जिसके पश्चात् कंगना टीएमसी के विरुद्ध कई प्रकार के ट्वीट कर रही थीं। कंगना खुलकर भाजपा का साथ देते हुए टीएमसी पर निशाना साध रही थीं। इसी बीच अभिनेत्री का अकाउंट सस्पेंड होना हर किसी के लिए हैरान करने वाला है। कंगना खुलकर एक लंबे वक़्त से सोशल मीडिया पर भाजपा और प्रधानमंत्री मोदी के समर्थन में नजर आती हैं। ऐसे में अब पश्चिम बंगाल में जिस प्रकार से हिंसा हो रही है उस पर कंगना ने टीएमसी पर निशाना साध रही थीं। 

सोनू सूद के सपोर्ट में आई प्रियंका चोपड़ा, सरकार से की ये अपील

देश की ऐसी हालत देखकर टूटा शक्ति कपूर का दिल, बोले- 'वैक्सीन जरुरी है'

फ्रॉड और चीटर है सोनू सूद, यूजर के ट्वीट को कंगना रनौत ने किया लाइक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -