बड़ी खबर: JIO ने दो दिन एक्सटेंड किया रिचार्ज
बड़ी खबर: JIO ने दो दिन एक्सटेंड किया रिचार्ज
Share:

पिछले दिनों को देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में रिलायंस जियो की टेलिकॉम सर्विस पर बहुत असर भी पड़ा। इससे जियो के यूजर्स बहुत परेशान हुए। कई यूजर्स ने कॉल नहीं लग पाने और डाटा ऐक्सेस न होने की कंप्लेंट भी दर्ज करवाई थी। दिक्कत होने के उपरांत लोगों ने ट्विटर पर भी इस बारे में शिकायत भी दर्ज करवाई। तकरीबन 8 घंटे तक सेवाएं बाधित होने के उपरांत लोगों को राहत मिली। ऐसे में कंपनी ने लोगों की शिकायतों को देखते हुए ये घोषणा भी की है कि नेटवर्क डाउन होने  के कारण से जिन यूजर्स ने परेशानी का सामना किया, उसकी भरपाई कंपनी करने वाली है। रिलायंस जियो ने बोला है कि यूजर्स को दो दिनों की फ्री सेवाएं देकर कंपनी हानि की  भरपाई करने वाली है । सिर्फ मुंबई में ये सेवा बाधित हुई थी, ऐसे में कई लोग सोच रहे होंगे कि इस सर्विस का फायदा कौन उठा सकता है और इसके लिए क्या करना होगा? आइए जानते हैं सभी सवालों के जवाब... 

किन लोगों को मिलेगा लाभ: कंपनी ग्राहकों को हानि की भरपाई के लिए ये फ्री सर्विस केवल मुंबई के यूजर्स को देने वाली है, क्योंकि पूरे देश में सिर्फ मुंबई के यूजर्स ने नेटवर्क डाउन की समस्या भी झेलना पड़ा है।

कैसे मिलेगा इस सर्विस का फायदा: कंपनी का कहना है कि जिन यूजर्स को ये सुविधा दी जा रही है, उनके मौजूदा रिचार्ज पैक में ही इन फ्री सेवाओं को जोड़ा जाने वाला है। यानी आपकी मौजूदा पैक की वैलिडिटी जिस दिन भी समाप्त हो रही है उसे दो दिन के लिए एक्स्टेन्ड किया जा चुका है।   

कंपनी ने मांगी माफी: रिपोर्ट्स के अनुसार टेलिकॉम सर्विस प्रभावित होने के उपरांत कंपनी ने अपने सभी ग्राहकों से माफी भी मांग चुका है। JIO ने इस बारें में बोला है कि हमारी टीम ने कुछ ही घंटों के भीतर इस नेटवर्क की समस्या को हल किया है, लेकिन हम समझते हैं कि ये आपके लिए अच्छा अनुभव नहीं था और हम इसके लिए पूरी तरह माफी मांगते हैं।

बड़ी खबर: आज 12 बजे लॉन्च की जाएगी Redmi Note की ये सीरीज, जानिए क्या है खासियत

दमदार फीचर्स के साथ लॉन्च किया जा रहा है Realme Narzo, जानिए क्या है कीमत

इन प्रश्नों के माध्यम से आप भी जीत सकते है हजारों रूपए का इनाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -