बॉलीवुड जगत में कोरोना ने लिया विकराल रूप, अक्षय के बाद गोविंदा हुए संक्रमित
बॉलीवुड जगत में कोरोना ने लिया विकराल रूप, अक्षय के बाद गोविंदा हुए संक्रमित
Share:

बॉलीवुड जगत में कोरोना का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है एक के पश्चात् एक कई स्टार्स कोरोना का शिकार हो रहे हैं। इस बीच जानकारी मिली है कि गोविंदा की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। अभिनेता फिलहाल घर पर क्वांरटीन पर हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, गोविंदा ने कहा, ‘मैं अपना पूरा ध्यान रख रहा था और सभी प्रिकॉशन्स ले रहा था, किन्तु बीते कुछ दिनों से मुझे कुछ ठीक नहीं लग रहा था। मैंने अपनी कोरोना टेस्ट कराई और मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।’

अभिनेता ने आगे कहा कि उनके अतिरिक्त बाकी सभी घरवालों की रिपोर्ट निगेटिव आई है। उन्होंने बताया, ‘मेरी वाईफ सुनीता कुछ दिनों पहले ही कोरोना से ठीक हुई हैं। वह उसके पश्चात् से अपना पूरा ध्यान रख रही थीं। लेकिन मैं ही कोरोना का शिकार हो गया। बता दें कि कुछ दिनों पहले गोविंदा ने कहा कि वह अपनी ऑटोबायोग्राफी के मल्टी एडिशन रिलीज करेंगे। उन्होंने कहा था, ‘जब मैं 57 वर्ष का हुआ तब मैंने सोचा था कि मैं अपनी ऑटोबायोग्राफी लिखूंगा। 

बीते वर्ष से मैंने लिखना आरम्भ किया है। ये एक मल्टी एडिशन ऑटोबायोग्राफी होगी। मेरी स्टोरी एक बुक में नहीं आ सकती। प्रत्येक पुस्तक में मेरी जिंदगी के एक फेज के बारे में बताया जाएगा। इसमें बताया जाएगा कि कैसे मुझे स्टारडम प्राप्त हुआ तथा फिर कैसे वो समय भी आया जब मेरा पास अधिक काम नहीं था।’ गोविंदा ने कहा था कि वह अपनी स्टोरी को करेक्टर्स के माध्यम से साझा करेंगे। उन्होंने कहा था, ‘मैं इसे बहुत लाइट तरीके से लिखूंगा। जो हीरो बनना चाहता है वो इसे पढ़ेगा तो उस बेचारे की बहुत परेशानियां ठीक हो जानेगी। 

आलिया भट्ट की सेहत को लेकर सोनी राजदान ने दी ये जानकारी

फोटोग्राफर के मुँह से तारीफ सुनकर खुश हुए विद्युत जामवाल, फिर किया ये काम

सोफिया हयात को फिर हुआ प्यार, नए बॉयफ्रेंड के साथ शेयर की तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -