'खतरों के खिलाड़ी 13' से आई बड़ी खबर, शो से बाहर हुए 3 कंटेस्टेंट
'खतरों के खिलाड़ी 13' से आई बड़ी खबर, शो से बाहर हुए 3 कंटेस्टेंट
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 13' की शूटिंग दक्षिण अफ्रीका के केप टाउन में आरम्भ हो गई है। इतना ही नहीं, रोहित शेट्टी के शो में हिस्सा लेने वाले 3 प्रतियोगी एलिमिनेट भी हो गए हैं। बता दें, शो से जुड़े अपडेट्स ने प्रशंसकों के दिलों की धड़कन बढ़ा दी है। वे शो के टेलीकास्ट होने की बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे हैं। सामने आई खबर के अनुसार, रोहित शेट्टी का यह रिएलिटी शो 17 जून से कलर्स पर टेलीकास्ट होगा। 

प्राप्त एक रिपोर्ट में यह दावा किया जा रहा है कि 'खतरों के खिलाड़ी' का 13वां सीजन 17 जून से प्रत्येक शनिवार-रविवार कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट होगा। बताया जा रहा है कि आगामी दिनों में 'खतरों के खिलाड़ी 13' को टेलीविज़न सीरियल 'बेकाबू' की जगह टेलीकास्ट किया जाएगा। हालांकि, अभी तक आधिकारिक तौर पर शो की टाइमिंग को लेकर कोई अपडेट जारी नहीं किया गया है।

हाल ही में खबर आई थी कि खतरनाक स्टंट करते समय रोहित रॉय चोटिल हो गए हैं तथा उन्हें भारत वापस लाया जा रहा है। किन्तु प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, रोहित भारत वापस नहीं आ रहे हैं। वह केप टाउन में ही रहकर कुछ दिनों का ब्रेक लेंगे तथा रिकवर होने के बाद वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर शो में वापसी करेंगे। खतरों के खिलाड़ी 13 में अब तक 3 एलिमिनेशन हो चुके हैं। सबसे पहले शो से रूही चतुर्वेदी बाहर हुईं। फिर अंजुम फकीह का पत्ता कटा तथा अब तीसरा एलिमिनेशन हुआ है। बता दें, अभी तक तीसरे प्रतियोगी का नाम सामने नहीं आया है।

'अनुपमा' विवाद पर आया पारस कलनावत का एक और बयान, जानिए क्या कहा?

IPL 2023: .. तो गुजरात टाइटंस को मिल जाएगी ट्रॉफी ! फाइनल मुकाबले से पहले आया बड़ा अपडेट

‘शार्क टैंक’ के बाद अब इस शो में नजर आएँगे अशनीर ग्रोवर, सामने आया प्रोमो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -