FAU-G गेम खेलने वाले यूजर्स के लिए बड़ी खबर, जल्द आ रहा है नया फीचर
FAU-G गेम खेलने वाले यूजर्स के लिए बड़ी खबर, जल्द आ रहा है नया फीचर
Share:

यदि आप भी FAU-G गेम खेलते हैं और आपको लगता है कि इसमें अधिक कंटेट नहीं दिया गया है तो आपके लिए  एक शानदार खबर है। मेड इन इंडिया गेम फौजी में जल्द नया फीचर देखने को मिलने वाला है। दरअसल अब इस बैटल गेम में Team Deathmath मोड देने की बात सुनने को मिली है। इस मोड के द्वारा गेम में मल्टीप्लेयर कंटेट को ऐड किया जाएगा। मेड इन इंडिया FAU-G को भारत में 26 जनवरी को लॉन्च कर दिया गया है, और उसके उपरांत गेम को बहुत पॉपुलैरिटी मिली। गेम लॉन्च होने के उपरांत जिसके कुछ ही दिन में इसे 50 लाख बार डाउनलोड किया गया। गेम खेलने पर अधिकतर लोगों का कहना है कि इस गेम में ज्यादा कंटेट नहीं दिया जानें वाला है।

लेकिन अब बॉलीवुड एक्टरअक्षय कुमार ने अपने ट्विटर अकाउंट के द्वारा ये सूचना दी है कि कि Team Deathmatch मोड जल्द दिया जा रहा है। इस मोड के द्वारा यूज़र्स गेम में अपने दोस्तों के साथ भी खेलने पाएंगे।  अक्षय कुमार ने अपने ट्वीट में कहां कि इस मोड के तहत प्लेयर्स अपने दोस्तों के साथ मिलकर टीम बना पाएंगे और बैटल का हिस्सा बन सकेंगे। Team Deathmatch में पांच प्लेयर्स की दो टीम होंगी, जो कि एक-दूसरे के खिलाफ लड़ सकते है।

उम्मीद की जा रही है कि जिसमे एक नया मैप भी ऐड किया जाने वाला है, क्योंकि अगर एक से अधिक नए मैप नहीं होंगे, तो दोनों टीमें की बैटल कब और कैसे होगी।असल में ये मोड कब लॉन्च होगा फिलहाल इसकी कोई सूचना नहीं मिली है। इस FAU-G गेम को बेंगलुरु-बेस्ड nCore Games द्वारा बनाया गया है, जिसने अब घोषणा की है कि जल्द ही गेम में 5v5 Team Deathmatch मोड लेकर आएगा। लॉन्चिंग के बाद FAU-G गूगल प्ले स्टोर पर मौजूद टॉप फ्री गेम भी बन गया। हालांकि जल्द ही खिलाड़ियों को इस गेम में कंटेट कम लगने लगा। लॉन्चिंग के समय इस गेम को शॉर्ट सिंगल-प्लेयर कैंपेन मोड में लॉन्च किया गया है, लेकिन उस समय इसमें कई मोड देने का वादा भी किया गया था। माना जा रहा है कि अब धीरे-धीरे इस गेम में नए-नए फीचर्स ऐड किए जाएंगे।

अब यूजर्स का विश्वास बढ़ाने के लिए ट्विटर ने उठाया के कदम

जानिए क्रेडिट कार्ड से जुड़ी कुछ खास बातें

भारत में लॉन्च हुआ Xiaomi शानदार फीचर्स वाला स्मार्टफोन, जानिए क्या है इसकी खासियत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -