G Pay का इस्तेमाल करने वालों के लिए बड़ी खबर, अब मिलेगा बंपर कॅश बैक
G Pay का इस्तेमाल करने वालों के लिए बड़ी खबर, अब मिलेगा बंपर कॅश बैक
Share:

आज के वक़्त में शायद ही कोई ऐसा व्यक्ति होगा  जिसने Google Payment का इस्तेमाल ना किया हो। यह पेमेंट करने का एक बेहद ही आसान और बेहद ही फास्ट तरीका है। इसकी सहायता से आप सुरक्षित तरीके से लोगों के अकाउंट में पैसे भी सेंड किए जा सकते है। जिसके पलक झपकने जितना वक़्त लग जाता है और आपकी पेमेंट पूरी हो जाती है। आपको बता दें कि Google Payment करने के बीच  कई बार आपको कैशबैक भी मिलता है यह कैशबैक जरूरी नहीं हर बार आपको मिल जाए।  कई बार लोगों को काफी सारी पेमेंट करने के उपरांत भी कैशबैक नहीं मिलता है। ऐसे में आज हम आपको ऐसे ट्रिक्स के बारें में बताने जा रहे है जिनकी बदौलत आप मैक्सिमम कैशबैक हासिल कर सकते हैं, और कैशबैक मिलने की फ्रीक्वेंसी भी बढ़ा पाएंगे, तो चलिए जानते हैं कौन से हैं ये ट्रिक्स और कैसे आप भी कर सकते हैं इन्हें उपयोग कर सकते है।

कई यूजर्स को करें पेमेंट: यदि आप सिर्फ एक ही यूजर को कई बार पेमेंट कर देते है और आपको लगता है कि ऐसा करने से आपको अच्छा खासा कैशबैक मिलेगा तो आप यहाँ गलत सोच रहे है। दरअसल बेहतरीन कैशबैक हासिल करने के लिए आपको अलग-अलग यूजर्स को पेमेंट करनी पड़ेगी और अगर आप ऐसा करते हैं तो आपको कैशबैक रीवार्ड मिलने की भी कोई सम्भवना नहीं है। 

बड़ी रकम भेजने से बचें: यदि आप Google पर मेंट पर 10,000 से लेकर ₹20000 तक की रकम का ट्रांजैक्शन कर रहे हैं और आपको लगता है कि जितनी बड़ी रकम है उतना बड़ा कैशबैक होगा तो ऐसा बिलकुल भी नहीं है। यदि आप अच्छा कैशबैक चाहते हैं तो ₹100 से लेकर ₹1000 के बीच ही ज्यादातर ट्रांजैक्शन करिए ऐसा करने से आपको अच्छा कैशबैक दिया जाएगा। 

ऑफर्स में जरूर करें पार्टिसिपेट: Google Payment पर वक़्त- वक़्त पर ऑफर आते रहते हैं जिनकी सहायता से आपको सामने वाले यूजर्स को पेमेंट भेजनी होती है,  यदि आप अच्छे कैशबैक प्राइज जीतना चाहते हैं तो आपको इनमें से अधिकतर ऑफर में भाग लेना चाहिए और इनके माध्यम से ही पेमेंट करनी चाहिए ऐसा करना आपको कैशबैक दिलवाने की संभावना बढ़ा देता है।

आखिर क्यों कारों के पीछे के शीशे पर दी जाती है लाल लाइन, जानिए

Electric स्कूटर के बाद अब Ola जल्द ही लॉन्च करेगी अपनी कार

जल्द ही Ola स्कूटर का दिखाई देगा नया रूप, जानिए क्या मिलेगी खासियत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -