फुटबॉल जगत के लिए आई बड़ी खबर, मलबे से सुरक्षित निकाला गया ये खिलाड़ी
फुटबॉल जगत के लिए आई बड़ी खबर, मलबे से सुरक्षित निकाला गया ये खिलाड़ी
Share:

चेलसी और न्यूकैसल के पूर्व फॉरवर्ड क्रिस्टियन अत्सु को तुर्किए में आए विनाशकारी भूकंप के उपरांत से मलबे से सुरक्षित निकाला जा चुका है। घाना फुटबॉल संघ ने ट्विटर पर यह सूचना दी। घाना के खिलाड़ी अत्सु तुर्किये के क्लब हातायिस्पोर के लिए खेलते हैं। 

क्लब के प्रवक्ता मुस्तफा ओजात ने इस बारें में कहा है था कि वह उस इमारत में थे जो नष्ट हो चुकी है। क्लब के दो खिलाड़ियों को मलबे से सुरक्षित निकाला जा चुका है  अत्सु के बारे में पता नहीं लग पा रहा था लेकिन घाना फुटबॉल संघ ने मंगलवार को अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा ,‘‘ हमें सकारात्मक खबर मिली है कि क्रिस्टियन अत्सु को सकुशल निकाला जा चुका है।'' 

उनका उपचार किया जा रहा है, लेकिन उसके बारे में कोई विस्तृत जानकारी नहीं दी गई । तुर्किए और पड़ोसी देश सीरिया में सोमवार को आए 7.8 की तीव्रता के शक्तिशाली भूकंप में आठ हजार से अधिक लोगों  की जान चली गई . जबकि हजारों की संख्या में लोग घायल हुए हैं।  भूकंप से हजारों इमारतों को भारी हानि पहुंचा है। हताहतों की संख्या बढ़ने की उम्मीद है, क्योंकि बचावकर्मी अब भी प्रभावित इलाकों में मलबे में फंसे लोगों की तलाश में जुटे हैं। सीमा के दोनों ओर भूंकप का झटका सूर्योदय से पहले महसूस हुआ और लोगों को सर्दी तथा बारिश के बावजूद बाहर आना पड़ा।

पाकिस्तान की हेकड़ी निकली ! पूर्व दिग्गज ने कहा- एशिया कप शिफ्ट करना ही सही फैसला

अर्जेंटीना के मंत्री से मिले विदेश मंत्री जयशंकर, गिफ्ट में मिली ये खास चीज

सानिया और बेथानी अबु धाबी ओपन के पहले दौर से हुए बाहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -