'बिग बॉस 15' को लेकर आई बड़ी खुशखबरी, ख़ुशी से उछल पड़ेंगे फैंस
'बिग बॉस 15' को लेकर आई बड़ी खुशखबरी, ख़ुशी से उछल पड़ेंगे फैंस
Share:

टीवी की  जानी मानी मशहूर अभिनेत्री और बिग बॉस OTT की प्रतियोगी उर्फी जावेद अपने हॉट लुक्स की वजह से निरंतर चर्चाओं में छाई रहती हैं। उनका वियर्ड फैशन हमेशा लोगों को सरप्राइज कर देता है। अब एक बार फिर उर्फी जावेद चर्चाओं में छाई हैं किन्तु इस बार चर्चा उनके कपड़ों की नहीं बल्कि सलमान खान के शो बिग बॉस 15 में वाइल्ड कार्ड एंट्री को लेकर है। 

वही बिग बॉस ओटीटी की प्रतियोगी रह चुकीं उर्फी को उस के चलते घर में कम ही रहने को मिला। एक सप्ताह में ही निर्माताओं ने उन्हें बाहर का मार्ग दिखा दिया था। किन्तु अब खबर है कि बिग बॉस 15 में उर्फी जावेद की वाइल्ड कार्ड एंट्री होने जा रही है। जल्द ही निर्माता ऐसा निर्णय ले सकते हैं सोशल मीडिया पर ये अनुमान लगाए जा रहे हैं। 

दरअसल सोशल मीडिया पर 'बिग बॉस 15' के घर का एक अनदेखा वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में OTT वाले प्रतियोगी उर्फी जावेद के ड्रेसिंग सेंस तथा उनकी अदाओं को लेकर बातें करते हुए दिखाई दे रहे हैं। उर्फी की बात करते-करते निशांत भट्ट, उमर रियाज से मजाक करने लगते हैं। बिग बॉस 15 के निर्माता इस वक़्त कम टीआरपी के कारण बहुत परेशान है। राकेश बापट तथा अफसाना खान के जाने के पश्चात् हो सकता है कि वो शो में उर्फी जावेद की एंट्री करवा ही दें।

माँ बनने वाली है ये मशहूर अदाकारा

'बिग बॉस 15' में हुई तीखी बहस, मचा जबरदस्त हंगामा

इस मशहूर एक्ट्रेस को अभिषेक बच्चन ने कहा था- 'ऐश्वर्या को देंगी टक्कर' 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -