फैंस के लिए बड़ी खबर! पुष्पा-2  में हो सकती है अजय देवगन की एंट्री
फैंस के लिए बड़ी खबर! पुष्पा-2 में हो सकती है अजय देवगन की एंट्री
Share:

अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा' (Pushpa: The Rise) को रिलीज हुए तकरीबन 2 साल चुके है और अब फैन्स को पार्ट 2 का बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे है। मूवी 'पुष्पा' ने बॉक्स ऑफिस पर खूब जमकर कारोबार किया था। इसने साउथ से लेकर बॉलीवुड फैन्स पर भी अपना खूब जादू भी चला दिया है। अब बोला जा रहा है कि Pushpa: The Rule के स्क्रीनप्ले की कहानी फिर से लिखने वाली है और बॉलीवुड के बड़े सुपरस्टार इस मूवी में लिए जा रहे हैं।

डायरेक्टर सुकुमार की तेलुगू एक्शन ड्रामा मूवी स्टार अल्लू अर्जुन की इस फिल्म में फहाद फाजिल के अलावा रश्मिका मंदाना भी दिखाई देने वाली है। इस फिल्म में भी पहली मूवी की तरह सामंथा रुथ प्रभु का स्पेशल सॉन्ग अपीयरेंस होने वाला है। अब खबर है कि डायरेक्टर सुकुमार 'पुष्पा 2' में बॉलीवुड के टॉप सुपरस्टार को लेने की योजना बना रहे। कहा जा रहा है कि वो या तो सलमान खान हो सकते हैं या फिर अजय देवगन। हालांकि, इसे लेकर कोई फॉर्मल कन्फर्मेशन नहीं है।

'पुष्पा 2' की शूटिंग इस महीने के आखिर तक: करीब 2 वर्ष वर्ष पहले कुछ रिपोर्ट्स में बोला गया था कि 'पुष्पा 2' के लिए मनोज बाजपेयी को सम्पर्क किया गया है। हालांकि बाद में 'फैमिली मैन' अभिनेता ने इन अफवाहों को गलत बताया था। हालिया रिपोर्ट्स में बोला गया था कि 'पुष्पा 2' की शूटिंग इस महीने के अंत तक बेंगलुरु में शुरू होगी और इस शूटिंग शेड्यूल में अल्लू अर्जुन के साथ फहाद फाजिल भी जॉइन करने जा रहे है। इन सबके अलावा बोला जा रहा है कि फिल्म में साईं पल्लवी भी अहम भूमिका में होने वाली है।

‘हिंदुत्व झूठ पर टिका है...' ऐसा कहने वाला साउथ अभिनेता हुआ गिरफ्तार

KGF को टक्कर देने के लिए आई सुदीप की ये फिल्म, लेकिन नहीं दिखा सकी कमाल

जल्द ही अपने फैंस को खास तोहफा दे सकते है अल्लू अर्जुन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -