OLA Electric स्कूटर के कस्टमर के लिए बड़ी खबर, जल्द लॉन्च हो सकते है नए मॉडल
OLA Electric स्कूटर के कस्टमर के लिए बड़ी खबर, जल्द लॉन्च हो सकते है नए मॉडल
Share:

ओला इलेक्ट्रिक (OLA Electric) बहुत ही जल्द अपने ई-स्कूटर S1 और S1 Pro, दोनों के लिए नए MoveOS 2 अपडेट को रोल आउट करने के लिए तैयार हो चुकी है. बता दें कि बीते वर्ष अगस्त में ई-स्कूटर के लॉन्च होने  के उपरांत से यह पहला बड़ा OTA (ओवर-द-एयर) अपडेट है. कंपनी के सीईओ और फाउंडर भाविश अग्रवाल ने एक वीडियो पेश कर दिया है, इसमें दिखाया गया है कि वह अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर में क्या नये अपडेट्स लेकर आने वाले है, जो पहले नहीं थे. अग्रवाल ने ट्विटर पर वीडियो साझा करते हुए लिखा, “हमारे पास ओला इलेक्ट्रिक ऐप MoveOS 2 के लिए तैयार है.” इसके अप्रैल के अंत तक जारी होने की उम्मीद है. 

ऐप से लॉक कर सकेंगे स्कूटर: Ola Electric ऐप का नया OTA अपडेट बहुत कमाल का है. ख़बरों की माने तो अपडेट रोल आउट होने के उपरांत लॉक फीचर एक्टिव हो सकते है, इससे आप अपने मोबाइल फोन से स्कूटर को आसानी से लॉक और अनलॉक कर सकते है. नए ऑपरेटिंग सिस्टम में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, नेविगेशन  और क्रूज कंट्रोल जैसे अन्य फीचर्स भी दिए जा रहे है, इनका उद्देश्य राइडर्स की यात्रा को सरल और सहज बनाने का काम कर रहे है.

MoveOS 2 में एक नया राइड मोड भी दिया, इसका नाम है 'इको मोड' होने वाला है. अग्रवाल का कहना है कि, अगर इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 45 किलोमीटर प्रतिघंटे की रफ्तार पर या इससे कम रफ्तार पर चलाया जा सकता है तो, ये सिंगल चार्ज पर लगभग 170 किलोमीटर के आसपास की रेंज देने में सक्षम होने वाला है. OS को अपडेट करने के साथ, S1 ट्रिम में ऐसे फीचर्स भी दिए जा रहे है, जो पहले केवल टॉप वेरिएंट S1 Pro में उपलब्ध थे.

ख़बरों की माने तो ओला इलेक्ट्रिक दो वैरिएंट- S1 और S1 Pro को मार्केट में बेचती है. दोनों ई-स्कूटर 8.5kW मिड ड्राइव IPM मोटर द्वारा संचालित किया जा सकता हैं, जो उन्हें तकनीकी रूप से वर्तमान में मार्केट में सबसे शक्तिशाली इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर्स में से एक बना रहा है.  एंट्री-लेवल S1 वर्जन में 2.98 kWh बैटरी मिलती है जबकि S1 Pro में 3.97 बड़ा बैटरी पैक भी दिया जा रहा है.

डुकाटी ने पेश की मल्टीस्ट्राडा वी2 रेंज, मात्र इतने लाख रुपए आप भी ले आएं अपने घर

जल्द ही आपके दिलों पर राज करने आ रही है ये नई कार

KIA जल्द ही लॉन्च कर सकती है अपनी नई कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -