सोशल मीडिया यूजर्स के लिए बड़ी खबर, WhatsApp में एक बार फिर आने जा रहा है बड़ा बदलाव
सोशल मीडिया यूजर्स के लिए बड़ी खबर, WhatsApp में एक बार फिर आने जा रहा है बड़ा बदलाव
Share:

वॉट्सएप (WhatsApp) ने बीते माह ही अपने प्लेटफॉर्म पर मेसेज रिएक्शन फीचर को लॉन्च किया गया है. अब मेटा के स्वामित्व वाला मैसेजिंग ऐप इसे और बेहतर बनाने पर काम करते हुए दिखाई दे रहे है. अभी तक, जब किसी ग्रुप के मेंबर ऑटोमैटिक एल्बम में किसी इमेज पर रिएक्शन भी साझा करने लगे है, तो यह देखना संभव नहीं है कि एल्बम को खोले बिना किस मीडिया पर प्रतिक्रिया भी दे डाली है. जिसके साथ बजाय, WhatsApp दिखाता है कि ग्रुप के किस सदस्य ने क्या रिएक्शन साझा किया है. जिसका मतलब है कि, यूजर्स को विवरण जानने के लिए एल्बम को खोलना होगा और प्रत्येक छवि को देखना पड़ेगा.

WhatsApp कर रहा नए अपडेट पर काम: अब, मैसेजिंग ऐप इसे ठीक करने पर भी काम करने वाले है. सीधे शब्दों में बात की जाए तो, वॉट्सएप का मैसेज रिएक्शन फीचर के लिए आने वाला अपडेट यह सुनिश्चित कर रहा है कि यूजर यह जान सकें कि एल्बम में किस इमेज को एक-एक करके हर छवि को देखे बिना क्या प्रतिक्रिया मिल रही है.

अब, WABetaInfo ने अपनी लेटेस्ट रिपोर्ट में यही बोला है कि, "हालांकि हम यह नहीं जानते हैं कि किस मीडिया को एक ऑटोमैटिक एल्बम को खोले बिना रिएक्शन भी देखने के लिए मिला है, WhatsApp हमें भविष्य में मीडिया थंबनेल दिखाकर विस्तृत प्रतिक्रिया जानकारी भी पूरी तरह से देखने वाला है." 

जल्द आएगा सबके पास: रिपोर्ट में यह भी बोला गया है कि जहां यह स्क्रीनशॉट iOS के इंटरफेस के लिए WhatsApp की एक इमेज भी दिखा रहा है, वहीं कंपनी एंड्रॉइड के लिए WhatsApp और डेस्कटॉप ऐप के लिए WhatsApp में भी इसी तरह के बदलाव लाने पर भी काम करने लगी है. जहां तक ​​उपलब्धता का प्रश्न भी कहा जा रहा है, यह सुविधा अभी भी डेवपमेंट में है और यह वॉट्सएप के ऐप्स पर कब आने वाला है, इस पर कुछ पता नहीं चला है.

स्टार्टअप्स को इकोसिस्टम से जोड़ने के लिए सरकार कर रही प्रयास

पुणे में डिजिटल टेक्नोलॉजी हब स्थापित करेगी भारती एयरटेल

टेक्नोलॉजी दिवस पर Koo एप के CEO ने की सीएम योगी से मुलाकात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -