स्मार्टफोन यूजर्स के लिए बड़ी खबर, आज से शुरू हुई इस मोबाइल की पहली सेल
स्मार्टफोन यूजर्स के लिए बड़ी खबर, आज से शुरू हुई इस मोबाइल की पहली सेल
Share:

यदि आप एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करने वाले एक प्रीमियम स्मार्टफोन को खरीदने के बारें में सोच रहे हैं तो हमारे पास आपके लिए बेस्ट विकल्प है। आपको बता दें कि कुछ दिन पहले  इंडिया में लॉन्च हुए OnePlus Nord 2T 5G को (OnePlus Nord 2T 5G India Launch) अब अमेजन (Amazon) पर सेल के लिए भी उपलब्ध कर दिया गया है। OnePlus Nord 2T 5G आज यानी 5 जुलाई, 2022 से ही सेल पर आ चुकी है और इसे दो स्टोरेज वेरिएंट्स में खरीद सकते है। अमेजन से आप इस फोन को 29 हजार रुपये की जगह 18 हजार रुपये में भी खरीद सकते हैं,  

OnePlus Nord 2T 5G रिलीज़ डेट: इतना ही नहीं वनप्लस के लेटेस्ट 5G स्मार्टफोन, OnePlus Nord 2T 5G को इंडिया में कुछ दिन पहले ही लॉन्च किया गया था और आज यानी 5 जुलाई से इसे सेल के लिए भी पेश कर दिया गया है। अमेजन (Amazon) से इस फोन को  8GB RAM और 128GB स्टोरेज और 12GB RAM और 256GB स्टोरेज- दो स्टोरेज वेरिएंट्स में भी खरीद पाएंगे। आइए जानते हैं कि इनको आप पहली सेल में ही कम मूल्य में कैसे खरीद सकते हैं। 

OnePlus Nord 2T 5G की पहली सेल शुरू (OnePlus Nord 2T 5G First Sale): जैसा कि हमने आपको पहले बताया, OnePlus Nord 2T 5G की पहली सेल आज यानी 5 जुलाई से अमेजन (Amazon) पर शुरू की जा चुकी है। जानकारी के लिए बता दें कि इस स्मार्टफोन के 8GB RAM और 128GB स्टोरेज वाले वेरिएंट को 28,999 रुपये की कीमत पर पेश किया जाने वाला है और OnePlus Nord 2T 5G के 12GB RAM और 256GB स्टोरेज वाले वेरिएंट को 33,999 रुपये में खरीद सकते है।

BSNL के इस प्लान से सस्ता और कुछ नहीं, मात्र 5 रुपए में मिल रहा इतने GB डाटा डेली

अब मच्छरों को किसी भी कोने से ढूंढ निकालेगा ये App, आज ही करें डाउनलोड

जानिए।।।स्मार्टफोन को बनाने वाला इंसान कितनी देर करता है मोबाइल का इस्तेमाल?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -