स्मार्टफोन यूजर्स के लिए बड़ी खबर, लॉन्च हुआ अब तक सबसे सस्ता फोन

POCO ने बीते सप्ताह ही POCO C40 को वियतनाम में पेश किया जाने वाला है, अब यह फोन ग्लोबली लॉन्च कर दिया गया है। स्मार्टफोन को सबसे सस्ते POCO स्मार्टफोन के रूप में भी सेल किया जा रहा है और यह एक विशाल बैटरी पैक के साथ दिया जा रहा है। POCO C40 में 6।7-इंच का डिस्प्ले, 13MP का कैमरा और 6000mAh की बड़ी बैटरी है। फोन के डिजाइन को भी बहुत पसंद किया जा रहा है। तो चलिए जानते हैं POCO C40 का मूल्य और फीचर्स....

POCO C40 स्पेसिफिकेशन्स: POCO C40 एक कर्व्ड रियर पैनल के साथ आता है इसमें एक बड़ा कैमरा आईलैंड है। एक छोटा मॉड्यूल है इसमें 2 कैमरा सेंसर हैं। जिसमे 6।71 इंच का LCD डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 1560 x 720 पिक्सल है। डिस्प्ले 60Hz रिफ्रेश रेट और 400 निट्स पीक ब्राइटनेस प्रदान कर रहा है। जिसके चारों तरफ मोटे बेजल हैं और फ्रंट कैमरे के लिए ओस-ड्रॉप नॉच भी दिया जा रहा है।

POCO C40 में ऑक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ JLQ JR510 चिपसेट है। चिपसेट को 4GB तक Ram और 64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश किया जा रहा है। स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से 1TB तक बढ़ाया जाने वाला है। इस डिवाइस के मुख्य आकर्षणों में से एक में, जिसकी 6000mAh की बैटरी है जो 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट कर रही है।

POCO C40 कैमरा: बता दें कि POCO C40 में रियर पर एक डुअल-कैमरा सेटअप भी दिया जा रहा है इसमें 13MP का रियर प्राइमरी कैमरा और 2MP का डेप्थ सेंसर भी मिल रहा है। आगे की तरफ, डिवाइस में 5MP का सेल्फी स्नैपर है। C40 POCO के लिए MIUI 13 के साथ Android 11 पर काम करता है और जिसमे डुअल सिम कार्ड स्लॉट, 4G, डुअल-बैंड वाईफाई, ब्लूटूथ 5।0, GNSS और कनेक्टिविटी के लिए एक USB टाइप-C पोर्ट है।

अन्य विशेषताओं में एक माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट, एक 3.5 mm हेडफोन जैक, इन-बिल्ट FM रेडियो सपोर्ट और एक रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिए जा रहे हैं। POCO C40 की बॉडी पूरी तरह से प्लास्टिक से बनाई गई है। इसका डाइमेंशन 169।59 x 76।56 x 9।18mm और वजन 204g है।

POCO C40 प्राइस: POCO C40 पावर ब्लैक, कोरल ग्रीन और POCO येलो रंगों में आता है। डिवाइस के मूल्य को अभी भी गुप्त रखा गया है। फोन जैसे ही मार्केट में उतरेगा तो उसकी कीमत का भी पता चल जाएगा।

क्या आप भी WhatsApp पर करते है शोना..बाबू तो जान लें ये जरुरी बात

इन प्रश्नों के जवाब जीता सकते है आपको हजारों रुपए का इनाम

'सेक्सिज्म बहुत सामान्य व्यवहार है', एक्ट्रेस ने दिया चौकाने वाला बयान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -