Royal Enfield लवर्स के के लिए बड़ी खबर, बहुत ही कम दाम में मिल रहा है ये शानदार मॉडल
Royal Enfield लवर्स के के लिए बड़ी खबर, बहुत ही कम दाम में मिल रहा है ये शानदार मॉडल
Share:

Royal Enfield ने इंडिया के मोटरसाइकिल सेगमेंट पर दमदार पकड़ बना चुकी है जिसका मुकाबला करने के लिए बजाज और ट्रायम्फ मिलकर बहुत जल्द मार्केट में कई नई और कम दमदार मोटरसाइकिल लेकर आने वाले है. इसी को देखते हुए Royal Enfield भी 2022 में अपनी पकड़ को बनाए रखने के लिए 4-5 नई बाइक्स लाने वाली है जिनमें से एक Hunter 350 है जो मीटिओर 350 वाले प्लेटफॉर्म पर तैयार भी की जाने लगी है. हाल में इस मोटरसाइकिल का टेस्ट मॉडल नजदीक से देखा जा चुका है जो प्रोडक्शन के नजदीक वाला दिखाई दे रहा है.

मीटिओर 350 वाले प्लैटफॉर्म पर आधारित: नई मोटरसाइकिल को मीटिओर 350 वाले प्लैटफॉर्म पर ही बनाया जा रहा है और इसका इंजन भी इसी मोटरसाइकिल से लिया जाने वाला है. रॉयल एनफील्ड हंटर 350 को संभवतः जे-प्लैटफॉर्म पर बनाया जा रहा है जिसके साथ 349 CC इंजन मिलने वाला है, यह इंजन 22 BHP ताकत और 27NM पीक टॉर्क बना रहा है. कंपनी इस इंजन के साथ 5-स्पीड गियरबॉक्स भी प्रदान कर रही है. परीक्षण वाले वीडियो में देख सकते है कि 0-100 किमी/घंटा रफ्तार पर नई मोटरसाइकिल बहुत आसानी से पहुंचने वाली है. इस बात की अबतक कोई आधिकारिक जानकारी तो नहीं मिल पाई है, लेकिन  कहा जा रहा है कि मीटिओर 350 के मुकाबले नई मोटरसाइकिल का भार बहुत कम होने वाला है.

हंटर 350 इस सेगमेंट की सबसे किफायती मोटरसाइकिल?: हंटर 350 के साथ भी सेमी-डिजिटल कंसोल और ट्रिपर नेविगेशन सिस्टम दिया जाने वाला है जैसा कि पहले हम 2021 मॉडल Royal Enfield Classic 350 और हिमालयन में देखने के लिए मिल चुके है. अनुमान लगाए जा रहे हैं कि हंटर 350 इस सेगमेंट की सबसे किफायती मोटरसाइकिल बनकर सामने आने वाली है, ऐसे में हो सकता है कि बाइक के साथ बेहतर लुक वाले LED DRL और ब्लिंकर्स ना दिए जाएं. इंडिया में लॉन्च होने के बाइ नई बाइक का मुकाबला होंडा CB350RS, जावा स्टैंडर्ड 300, जावा फोर्टी टू और बेनेली इंपीरियाले से होने वाला है. अनुमान है कि देश में इस बाइक की शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 1.70 लाख रुपए के आस-पास होने वाली है.

पल्सर के बाद अब इस कंपनी ने बढ़ाई अपनी बाइक की कीमत

बेहद ही खास है Maruti Suzuki में ये फीचर्स, जानिए आप...

7 लाख के दाम में मिल रही है ये शानदार कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -