रील्स लवर्स के लिए बड़ी खबर, इंस्टाग्राम ने जोड़ा एक और नया फीचर्स

फोटो शेयरिंग ऐप इंस्टाग्राम (Instagram) एक बहुत लोकप्रिय सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म है। इस प्लेटफॉर्म को विश्वभर में लोग उपयोग करते हैं। मेटा (Meta) का यह ऐप एक नए फीचर के साथ आ रहा है जिसके बारे में जानकर यूजर्स खुशी से झूमने वाले है। इंस्टाग्राम पर यह फीचर हो, इस बात के लिए यूजर्स न बहुत इंतजार किया है। बता दें कि जिस फीचर के बारें में हम बात कर रहे है, वो इंस्टाग्राम स्टोरी (Instagram Story) से जुड़ा हुआ है। तो चलिए डिटेल में जानते है कि ये अपडेट क्या है और इसके लिए लोग क्यों एक्साइटेड हैं।। 

Instagram ने जारी किया नया फीचर: खबरों का कहना है कि इंस्टाग्राम (Instagram) एक नया फीचर रोलआउट करने वाली है। इस फीचर के अंतर्गत यूजर्स इंस्टाग्राम स्टोरी और आसानी से और आराम से डाल पाएंगे। खबरों का कहना है कि इस फीचर के जारी किए जाने के बाफ यूजर्स एक बार में एक मिनट यानी 60 सेकेंड की स्टोरी, एक स्लाइड में अपलोड कर पाएंगे। एक रिपोर्ट में Meta के एक प्रवक्ता ने इस फीचर को कन्फर्म भी कर डाला है। 

यूजर्स को बहुत समय से इस फीचर का था इंतजार: इस फीचर के बारे में जानकर इंस्टाग्राम के यूजर्स बहुत खुश हैं। दरअसल, पोस्ट्स से अधिक इंस्टाग्राम स्टोरीज पसंद भी की जा रही है और अबतक, एक स्टोरी सिर्फ 15 सेकेंड की हो सकती थी यानी यदि वीडियो लंबा है तो एक स्लाइड में सिर्फ 15 सेकेंड का वीडियो आएगा। लेकिन अब एक बार में आप 60 सेकेंड के क्लिप को एक बार में देख सकते है।

 कातिल शिक्षक! टेस्ट में गलतियां आने पर टीचर ने छात्र का किया ऐसा हाल

1 अक्टूबर से 5g की शुरुआत होते से मिलेगी ये खास सुविधा

अब Jio के इस रिचार्ज से मिलेगी 365 दिन की सुविधा

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -