JIO यूजर्स के लिए बड़ी खबर, एक बार फिर से शुरू किया गया इतने रूपए वाला रिचार्ज प्लान

रिलायंस जियो ने अपने ग्राहकों को गिफ्ट दे दिया है. कंपनी ने अपने 499 रुपये के प्लान को फिर से शुरू कर चुकी है. बता दें कि बाकी कंपनियों के साथ जियो (Jio) ने भी दिसंबर में अपने प्रीपेड प्लान को और भी महंगा कर दिया है. इसी के साथ कुछ प्लान को बंद भी कर चुका था, जिसमें 499 रुपये का प्लान भी शामिल था. 

Jio का 499 रुपये का प्रीपेड प्लान: रिलायंस जियो के 499 रुपये के प्लान में अब ग्राहकों को रोज 2GB डेटा ऑफर भी प्रदान किया जा रहा है. डेटा लिमिट  समाप्त होने के उपरांत स्पीड घटकर 64kbps हो सकती है. प्लान में सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 एसएमएस की सुविधा भी प्रदान की जाने वाली है.

499 रुपये का प्लान बंडल्ड डिज़्नी+ हॉटस्टार सब्सक्रिप्शन के साथ आता है जो आपको बिना किसी अतिरिक्त लागत के प्लेटफॉर्म तक 1 वर्ष का एक्सेस प्रदान करता है. इसके साथ ही JioCinema, और JioTV जैसे Jio ऐप्स की भी मेंबरशिप शामिल है.

Jio ने बढ़ाया हैप्पी न्यू ईयर ऑफर: हम बता ने कि रिलायंस जियो ने अपने हैप्पी न्यू ईयर ऑफर को भी 7 जनवरी तक बढ़ाया जा चुका था. यानी आपके पास सिर्फ 2 दिन बचे हैं. जिसके अंतर्गत  2,545 रुपये के प्लान में 29 दिन की अतिरिक्त वैलिडिटी भी प्रदान की जा रही है,  इसके उपरांत यह प्लान कुल 365 दिन काम करेगा. इसमें सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग, रोज 100 एसएमएस और रोज 1.5 जीबी डेटा  मिलने वाला है.  

आज ही आप अमेज़न पर खेले गेम और जीतें हजारों रूपए

Covaxin डोज के बाद ना दें Paracetamol, कंपनी ने दी चेतावनी

अमेज़न पर आप भी चंद मिंटो में जीत सकते है हजारों रूपए, जानिए कैसे

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -