ग्राहकों के लिए बड़ी खबर, आज एक बार फिर होगा सेल के लिए उपलब्ध Realme C3
ग्राहकों के लिए बड़ी खबर, आज एक बार फिर होगा सेल के लिए उपलब्ध Realme C3
Share:

पिछले दिनों ही Realme ने भारतीय बाजार में Entertainment ka Superstar यानि Realme C3 को लॉन्च किया था, जो कि पहली बार 14 फरवरी को सेल के लिए उपलब्ध कराया गया. वहीं अब यह फोन आज यानि 17 फरवरी 2020 से दोपहर 12 बजे एक बार फिर सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा. यूजर्स इस फोन को 17 फरवरी से लेकर 21 फरवरी तक खरीद सकते हैं. साथ ही इस पर कई आकर्षक ऑफर्स का भी लाभ उठा सकते हैं. बता दें कि यह फोन कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट Realme.com और ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर उपलब्ध होने वाला है. 

Realme C3 पर मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से इसे खरीदने पर JIO ऑफर के तहत आप 7,550 रुपये का बेनिफिट प्राप्त कर सकते हैं. वहीं MobiKwik पर भी 5 प्रतिशत का सुपरकैशबैक दिया जा रहा है. इसके अलावा अगर आप Flipkart से इस फोन की खरीददारी करते हैं तो Flipkart Axis Bank क्रेडिट कार्ड पर आपको 5 प्रतिशत का अनलिमिटेड कैशबैक प्राप्त होगा. साथ ही इसे नो कोस्ट ईएमआई ऑप्शन पर भी खरीदा जा सकता है. वहीं Axis Bank Buzz क्रेडिट कार्ड पर 5 प्रतिशत का ऑफ ​दिया जा रहा है. 

Realme C3 की कीमत पर नजर डालें तो फोन के 3जीबी रैम + 32जीबी स्टोरेज मॉडल को 6,999 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया गया है. जबकि 4जीबी रैम + 64जीबी स्टोरेज मॉडल की कीमत 7,999 रुपये है. आप इस फोन को ब्लू और रेड कलर वेरिएंट में खरीद सकते हैं. Realme C3 को कंपनी ने Entertainment ka Superstar कहा है और इससे यह तो स्पष्ट होता है कि यूजर्स को कम कीमत में शानदार फीचर्स मिलने वाले हैं. फोन में सबसे खास फीचर के तौर 5,000एमएएच की बैटरी दी गई है जो कि सिंगल चार्ज में 727.7 घंटे का स्टैंडबाय टाइम और 43.9 घंटे का कॉल टाइम देने में सक्षम है. वहीं शानदार परफॉर्मेंस और गेमिंग अनुभव के लिए फोन को 2.0 गीगाहर्ट्ज मीडियाटेक हेलियो G70 प्रोसेसर पर पेश किया गया है. 

स्मार्टफोन को ठंडा रखने के लिए शाओमी ने पेश किया शानदार पंखा

शानदार फीचर्स के साथ लॉन्च होगा Google Pixel 5 XL, जानें क्या है कीमत

Nokia : नए फीचर फोन को बाजार में उतारने की तैयारी, जानिए कितना होगा अलग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -