क्रिकेट प्रेमियों के लिए बड़ी खबर! फेसबुक और सोनी ने मिलाया हाथ, फैंस को मिलेगी ये सुविधा
क्रिकेट प्रेमियों के लिए बड़ी खबर! फेसबुक और सोनी ने मिलाया हाथ, फैंस को मिलेगी ये सुविधा
Share:

फेसबुक तथा सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्‍स इंडिया ने श्रीलंका एवं इंग्लैंड के साथ होने वाली इंडिया की अपकमिंग क्रिकेट सीरीज से अपने प्रशंसकों के लिए मैच हाइलाइट्स तथा वीडियो लाने के लिए भागेदारी की है। प्रशंसक अब फेसबुक वॉच पर मैच के मुख्य आकर्षण जैसे, इन-प्ले क्लिप, प्लेयर ऑफ द मैच, सर्वश्रेष्ठ कैच, सर्वश्रेष्ठ विकेट के साथ साथ और भी बेहद कुछ एक्सेस कर सकेंगे।

वही यह सब 18 जुलाई को श्रीलंका के विरुद्ध होने वाले पहले वनडे से आरम्भ हो कर 10-14 सितंबर तक इंग्लैंड के विरुद्ध पांचवें टेस्ट मैच तक चलेगा। इस भागेदारी के तहत तीन वनडे, तीन टी20 तथा पांच टेस्ट मैच के हाइलाइट्स तथा वीडियो सम्मिलित हैं, जिन्हें फेसबुक वॉच पर बताया जायेगा। लाखों प्रशंसकों को उनके पसंदीदा मैच मोमेंट्स तथा स्पोर्ट्स आइकन से जोड़ने के लिए, कंटेंट की विस्तृत सीरीज में मैच हाइलाइट्स, सर्वश्रेष्ठ कैच के साथ इन-प्ले मोमेंट्स, सर्वश्रेष्ठ विकेट तथा मैन ऑफ द मैच सम्मिलित होंगे। 

इसके साथ ही सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्‍स इंडिया के स्पोर्ट्स चैनलों के फेसबुक पेज पर प्रदर्शित होने की वजह से, प्रशंसक अपने द्वारा छूटे गए एक्शन को देखने तथा अपने मित्रों तथा परिवार के साथ इनके टॉप मोमेंट्स के बारे में बात करने या शेयर करने में भी समर्थ होंगे। इस ऐलान पर बात करते हुए, मनीष चोपड़ा, डायरेक्टर एंड हेड ऑफ पार्टनरशिप्स, फेसबुक इंडिया ने बताया, क्रिकेट समेत खेल, लोगों को जोड़ने तथा फेसबुक पर समुदाय के निर्माण करने एवं उनके वीडियो अनुभवों को बनाने तथा सक्षम करने की दिशा में हमारी कोशिशों का एक अभिन्न अंग है।

UP बीजेपी कार्यसमिति की बैठक में बोले जेपी नड्डा- 'चार साल में यूपी काफी आगे बढ़ा है'

गाड़ी पर लिखा था 'PRESS', अंदर से निकली ऐसी चीज की देखकर रह गए सभी दंग

Google उपयोगकर्ताओं को उनके खोज इतिहास में अतिरिक्त सुरक्षा जोड़ने लिए बना रहा है योजना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -