कार लवर्स के लिए बड़ी खबर, जल्द होगा हुंडई न्यू जनरेशन वरना का ग्लोबल प्रीमियर
कार लवर्स के लिए बड़ी खबर, जल्द होगा हुंडई न्यू जनरेशन वरना का ग्लोबल प्रीमियर
Share:

इंडियन में बिकने वाली सेडान कारों में हुंडई की वरना कार अच्छा दबदबा देखने के लिए मिल रहा है. बड़ी तादाद में लोग हुंडई वरना को पसंद कर रहे है. ऐसे में आब दिग्गज ऑटोमेकर हुंडई नई जनरेशन की वरना लाने की ओर आगे बढ़ने लगे है. जल्द ही जिसका ग्लोबल प्रीमियर भी शुरू किया जाने वाला है. ख़बरों की माने तो, हुंडई आने वाले कुछ माह में वरना की नई जनरेशन के ग्लोबल प्रीमियर की मेजबानी भी करती हुई नज़र आने वाली है. जिसके साथ साथ, कहा जा रहा है कि नई जनरेशन वरना इस कैलेंडर ईयर के आखिर में या फिर 2023 की शुरुआत में भारत में एंट्री कर सकती है. 

दरअसल, मिड साइज सेडान सेगमेंट में कई नई कारें बाजार में आई हैं, जिसे प्रतिस्पर्धा और भी बढ़ चुकी है. हाल ही में स्कोडा इंडिया ने स्कोडा स्लाविया को लॉन्च कर दिया है. जिसके कई लेटेस्ट फीचर्स दिए गए हैं, जिसके साथ साथ फॉक्सवैगन वर्टस भी मार्केट में तैयार है. वहीं, इससे पहले होंडा ने 2020 में अपनी मिड साइज सेडान होंडा सिटी को अपडेट कर दिया गया था. मौजूदा समय में 5वीं जनरेशन की होंडा सिटी बाजार में उपलब्ध है. यह कार काफी समय से मिड साइज सेडान स्पेस में लीड रही है.

हालांकि, हुंडई भी अपने प्रोडक्ट पर तेजी से काम कर रही है. इसके कई मॉडल भारत में पेश के लिए पाइपलाइन में हैं, जिसमें नई-जनरेशन टक्सन, फेसलिफ्टेड वेन्यू और क्रेटा भी इस लिस्ट में है. लेकिन, मिड साइज सेडान स्पेस में हुंडई को वरना को अपडेट करने की आवश्यकता थी और अब कंपनी ऐसा ही कर रही है. न्यू जनरेशन वरना के कुछ स्पाई शॉट्स भी सामने आ चुके है, जिसमें कार को ब्लैक रैप किया हुआ था. हालांकि, कार के डिजाइन का अंदाजा लगाया जा सकता था. 

स्पाई शॉट्स में फिर से डिजाइन किए गए स्प्लिट हेडलैंप क्लस्टर, एक बड़ा ग्रिल सेक्शन, एक नया फ्रंट बम्पर, एक वाइडर सेंट्रल एयर इनटेक जैसे एलिमेंट्स देखे गए. माना जा रहा है कि नई वरना की स्टाइलिंग जिसके Elantra और Sonata के साथ इंटरनेशनल बाजारों में बेची जाने वाली सेंसियस स्पोर्टनेस फिलॉसफी से प्रेरित हो सकता है. कहीं-कहीं इनकी झलक देख सकते है.

Kia Carens पर दिया जा रहा है शानदार ऑफर

एक के बाद एक Royal Enfield करने जा रहा है अपनी कई बुलेट को लॉन्च

इस वर्ष लॉन्च होने जा रही Royal Enfield की ये दमदार बाइक्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -