बड़ी खबर: दर्दनाक हादसे का शिकार हुआ मशहूर अभिनेता, इलाज के दौरान हुई मौत
बड़ी खबर: दर्दनाक हादसे का शिकार हुआ मशहूर अभिनेता, इलाज के दौरान हुई मौत
Share:

फिल्म जगत में एक के उपरांत एक सितारों के जाने से पूरे सिनेमा जगत में शोक का माहौल हैष ऐसा लगता है कि मूवी और TV इंडस्ट्री को किसी की बुरी नजर लग चुकी है। बीते कुछ दिनों में आदित्य सिंह राजपूत से लेकर वैभवी उपाध्याय सहित कई स्टार्स को खोने के दर्द से उनके फैंस आज भी उबर नहीं सके है। अब इसी क्रम में एक और बुरी खबर भी सुनने के लिए मिली है। साउथ के दिग्गज अभिनेता कोल्लम सुधी की कार का एक्सीडेंट में जान चली गई है।

कार एक्सीडेंट में हुई मौत: जाने माने सिने कलाकार और टेलीविजन शख्सियत कोल्लम सुधी की सोमवार तड़के एक कार के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से जान चली गई है और तीन अन्य कलाकार घायल हो गए। पुलिस ने बोला है कि जिस कार में सुधी, उल्लास अरूर, बिनु आदिमाली और महेश यात्रा कर रहे थे। वह कैप मंगलम में सुबह 4.30 बजे एक ट्रक से टकराई। इस  इस दुर्घटना में तीन अन्य कलाकार भी जख्मी हो गए है।

खबरों का कहना है कि कोल्लम सुधी की कार तेज रफ्तार से विपरीत दिशा से आ रहे एक कैरियर से टकरा गई। एक हादसा इतना भयानक हुआ कि एक्टर के सिर पर काफी गहरी चोट लगी। उन्हें आनन फानन थिसुर के कोडुंगल्लूर के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती  करवाया गया, लेकिन उपचार के बीच ही उन्होंने दम तोड़ दिया। अभिनेता की मौत की खबर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। उनके फैंस इस खबर से बुरी तरह टूट चुके हैं।

आनंद एल राय की फिल्म में फिर काम करते नजर आएंगे धनुष

OTT पर रिलीज हुई PS-2

एक रात ने बदल दी थी रिंकू की किस्मत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -