बड़ी खबर: फिर अस्पताल में भर्ती हुए दिलीप कुमार, सांस लेने में हो रही है परेशानी

बॉलीवुड के मशहूर दिग्गज एक्टर दिलीप कुमार को मुंबई के हिंदुजा हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। उन्हें सांस लेने में समस्यां हो रही है। कल दिन में जब उन्हें निरंतर ऐसा हो रहा था तो परिवार के सदस्यों ने उन्हें हॉस्पिटल ले जाने में देर नहीं की। 98 वर्ष के दिलीप कुमार को दस दिन पूर्व ही मुंबई हिंदुजा हॉस्पिटल से छुट्टी मिली थी। यहां उनके फेफड़ों में पानी भरने की शिकायत के पश्चात् उन्हें एडमिट कराया गया था। लगभग दस दिन के उपचार के बाद जब उन्हें आराम लगने लगा तो उन्हें छुट्टी दे दी गई थी। ऐसे में शीघ्र ही उनके हॉस्पिटल में एडमिट होने के खबरों से प्रशंसकों के मन में भारी चिंता है। वो निरंतर उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं।

दिलीप कुमार की वाईफ सायरा बानो भी निरंतर उनकी सेहत को लेकर आने वाले फोन कॉल्स से परेशान रहती हैं तथा वो निरंतर लोगों से निवेदन करती रहती हैं कि सुपरस्टार के स्वास्थ्य को या उनकी झूठी मौत की अफवाहों को तूल न दिया करें। इससे उन्हें गहरा दुख पहुंचता है। उनके स्वास्थ्य की सारी जानकारी दिलीप कुमार के परिवार से माध्यम से प्रशंसकों तक पहुंचती रहेगी। ऐसे में प्रशंसक उनकी सलामती की दुआएं अवश्य करते रहें।

11 जून को हॉस्पिटल से बाहर आईं तस्वीरों में अभिनेता आंख बंद किए लेटे नजर आ रहे हैं। जबकि पत्नी सायरा बानो पति को कभी किस करती नजर आई तो कभी देखभाल में व्यस्त दिखाई दी। बीते दिनों भी दिलीप कुमार को सांस लेने में समस्यां के पश्चात् हॉस्पिटल ले जाया गया था। चिकित्सकों की टीम को जांच के पश्चात् पता चला कि दिलीप साहब को फेंफड़ों में छोटे से इंफेक्शन के कारण सांस लेने में समस्यां हो रही है।

अंतिम संस्कार के लिए ले जाया गया मंदिरा बेदी के पति का पार्थिव शरीर, अभिनेत्री भी आई नजर

बड़ी खबर! नहीं रहे मंदिरा बेदी के पति राज कौशल, बॉलीवुड जगत में दौड़ी शोक की लहर

दिशा पाटनी नहीं बल्कि बॉलीवुड की ये मशहूर अभिनेत्री है टाइगर श्रॉफ की फेवरेट एक्ट्रेस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -