बड़ी खबर! CM योगी के हेलिकॉप्टर से टकराया पक्षी, जानिए कैसा है मुख्यमंत्री का हाल

लखनऊ: देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश (uttar-pradesh) के सीएम योगी आदित्यनाथ के चॉपर की वाराणसी में आपातकालीन लैंडिंग की गई है। कहा जा रहा है कि पक्षी से हेलिकॉप्टर के टकराने के पश्चात् इमरजेंसी लैंडिंग की गई है। फिलहाल, सीएम योगी आदित्यनाथ (yogi adityanath) पूरी तरह से सुरक्षित बताए जा रहे हैं। कहा जा रहा है कि विशेष विमान से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अब लखनऊ के लिए रवाना होंगे।

इसके साथ ही कहा जा रहा है कि योगी आदित्यनाथ (yogi adityanath) किसी कार्यक्रम में सम्मिलित होने के लिए वाराणसी पहुंचे थे। यहां से लखनऊ के लिए उड़ाने भरने के बाद उनका हेलिकॉप्टर एक पक्षी से टकरा गया। तत्पश्चात, हेलिकॉप्टर में उपस्थित सुरक्षा अधिकारियों ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के हेलिकॉप्टर की इमरजेंसी कराई गई। 

प्राप्त हुई खबर के अनुसार, हेलिकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग के बाद योगी आदित्यनाथ वाराणसी के सर्किट हाउस में कुछ देर के लिए ठहरे थे। कहा जा रहा है कि मुख्यमंत्री योगी विशेष विमान के माध्यम से अब लखनऊ के लिए रवाना होंगे। लखनऊ में योगी आदित्यनाथ कई कार्यक्रमों में सम्मिलित होंगे। वही इस घटना के मिलते ही सीएम योगी के समर्थक काफी डर गए है, तथा उनके सदैव ठीक रहने की कामना कर रहे है।

परीक्षा देने गई लड़की को भगा ले गया युवक, अब आया पुलिस के शिंकजे में...

भारतीय अंडर-17 महिला फुटबॉल टीम को चिली ने दी करारी मात

टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, कोरोना पॉजिटिव हुए रोहित शर्मा 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -