ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी ‘अतरंगी रे’!
ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी ‘अतरंगी रे’!
Share:

हाला ही में महाराष्ट्र सरकार द्वारा सिनेमाघरों को खोलने का ऐलान किया गया है। इस ऐलान के पश्चात् एक के पश्चात् एक फिल्म की रिलीज दिनांक प्रशंसकों के समक्ष पेश हो रही है। इस सूची में अक्षय कुमार भी सम्मिलित हैं। अक्षय कुमार की पाँच फ़िल्में – सूर्यवंशी, पृथ्वीराज, बच्चन पांडे, रक्षाबंधन तथा राम सेतु की रिलीज दिनांक सामने आ गई है। हालांकि इस सूची में अक्षय की फिल्म अतरंगी रे सम्मिलित नहीं है।

हालांकि प्रशंसकों को बात से बहुत आश्चर्य हुआ है आखिर अतरंगी रे पर कोई अपडेट क्यों नहीं सामने आया, हालांकि अतरंगी रे की शूटिंग तकरीबन पूरी हो चुकी है तथा फिल्म रिलीज के लिए तैयार है। वही ऐसे में हाल ही में अक्षय कुमार ने कहा कि टीम डायरेक्ट-टू-ओटीटी रिलीज पर विचार कर रही है। हालांकि मैं ईमानदारी से बोलू तो, मैंने अभी तक अतरंगी रे को रिलीज की सूची में सम्मिलित नहीं किया है क्योंकि हम अभी भी इस पर विचार कर रहे हैं कि यह एक खूबसूरत है तथा क्या इसको ओटीटी पर लॉन्च किया जाना चाहिए या फिर नहीं।

हालांकि अतरंगी रे के लिए ओटीटी एक विशेष जरिया है। उन्होंने आगे बताया है कि अतरंगी रे में एक ऐसी कहानी को लॉन्च किया गया है जो पहले कभी प्रशंसकों के सामने नहीं आई है। मेरे और आनंद राय के लिए यह बहुत अहम है कि फिल्म के लिए सबसे सही जरिया चुना जाए। अभिनेता ने बताया है कि जितना मैं थिएटर के पक्ष में हूं उतना ही ओटीटी के लिए भी हूं। मूवी के लिए सबसे अच्छा क्या रिलीज का जरिया तय करना चाहिए। अभिनेता की इस बात से स्पष्ट लग रहा है कि अक्षय कुमार, सारा अली खान तथा धनुष स्टारर ये फिल्म ओटीटी पर रिलीज होगी।

यूजर्स के पूछने पर शाहिद कपूर ने बताया पसंदीदा किरदार

जानिए शर्लिन चोपड़ा ने क्यों किया शिल्पा शेट्टी को 'साष्टांग दंडवत प्रणाम'?

BB 15 में एंट्री से पहले इस प्रतियोगी को आया पैनिक अटैक, लौटी वापस!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -