बड़ी खबर: Airtel ने अपने इस प्लान में किया बड़ा बदलाव
बड़ी खबर: Airtel ने अपने इस प्लान में किया बड़ा बदलाव
Share:

Airtel ने बीते हफ्ते बोला था कि 2022 में भी उसके प्री-पेड प्लान महंगे होने वाले है। Airtel  ने बोला है कि इस बार भी वह प्लान महंगे करने की शुरुआत करने वाला है।  ख़बरों की माने तो दिसंबर 2021 में भी एयरटेल के प्लान ही सबसे पहले महंगे हो गए थे। अब Airtel ने अपने एक प्री-पेड प्लान को अपडेट किया है जिसके बाद यूजर्स को कई सारे ओवर द टॉप (OTT) के लाभ भी मिल रहा है। आइए जानते हैं इस प्लान के बारे में...

Airtel का 2,999 रुपये वाला प्लान हुआ अपडेट: Airtel ने अपने 2,999 रुपये वाले प्री-पेड प्लान को भी अपडेट किया है। Airtel के इस प्लान में 365 दिनों की वैधता भी मिल रही है। जिसके साथ साथ इस प्लान में सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और हर रोज 100 SMS के साथ रोज 2GB डाटा भी मिल रहा है। इस प्लान के साथ अब ग्राहकों को फ्री में Disney+ Hotstar का मोबाइल एडिशन मिलने वाला है। 

जिसमे यूजर्स को एयरटेल थैंक्स एप के साथ के माह के लिए Amazon Prime Video मोबाइल एडिशन, Wynk Music, Shaw Academy और FASTag के साथ 100 रुपये का कैशबैक भी मिल रहा है। इस प्लान में पहले Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन अब तक नहीं दिया गया है।

इस प्लान को कंपनी की वेबसाइट के साथ एप पर भी देखा जा सकता है। इस बदलाव के उपरांत 2,999 रुपये वाला प्लान 3,359 रुपये के प्लान जैसा हो चुका है। 3,359 रुपये वाले प्लान में भी 2,999 रुपये वाले लाभ ही देखने के लिए मिल रहे है।

प्ले स्टोर से हटने के बाद भी सैमसंग की इस साइट पर अब भी मौजूद है ये App

अभी खेलें और अभी जीतें अमेज़न पर हजारों रुपए का इनाम

बढ़ते साइबर अपराधों पर समिति ने जताई चिंता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -